Wednesday, August 17, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़कन्हैयालाल की हत्या का विरोध:CM ने की घरवालों से मुलाकात

कन्हैयालाल की हत्या का विरोध:CM ने की घरवालों से मुलाकात

Updated on 30/June/2022 2:51:32 PM

उदयपुर। उदयपुर में आतंकियों की ओर से मारे गए कन्हैयालाल के घरवालों से गुरुवार को CM अशोक गहलोत ने मुलाकात की। गहलोत ने संवेदना जताते हुए घरवालों को हर मदद का आश्वासन दिया। CM ने पीड़ित परिवार को 51 लाख रुपए की आर्थिक सहायता का चेक सौंपा। गहलोत के साथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव,राजस्व मंत्री रामलाल जाट,CS ऊषा शर्मा,DGP मोहन लाल लाठर मौजूद रहे।

गहलोत ने मीडिया से कहा- NIA एक महीने के अंदर इस केस में जल्दी सजा दिला दे। NIA को समझना चाहिए कि प्रदेश के लोगों की भावना क्या है? कन्हैया को सुरक्षा दी गई या नहीं, क्या कमी रही, सभी चीजें NIA की जांच में सामने आ जाएगी। NIA की जांच पर भरोसा करना चाहिए, जांच निष्पक्ष होगी, हम पूरा सहयोग करेंगे। इस घटना ने देश को हिला दिया।

सर्व समाज के मौन जुलूस में पथराव
उदयपुर में तालिबानी मर्डर (कन्हैयालाल हत्याकांड) के विरोध में गुरुवार को सर्व समाज की ओर से मौन जुलूस निकाला गया। जुलूस में हजारों लोग शामिल हुए। जुलूस टॉउन हॉल से शुरू हुआ और कलेक्ट्रेट पर पहुंचा।कलेक्ट्रेट से लौटते समय दिल्लीगेट चौराहे पर कुछ युवकों ने पत्थर फेंक दिए।

इस दौरान पुलिस ने डंडे बरसाकर खदेड़ा। पथराव किस पर किया यह पुलिस नहीं बता रही है। इधर, विभिन्न संगठनों ने राजस्थान के जयपुर,उदयपुर,पाली,कोटा,जालोर,जैसलमेर,करौली जिलों के कई शहरों में बंद का ऐलान किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img