Tuesday, January 31, 2023
spot_img
Homeपॉलिटिक्सभारत जोड़ो यात्रा पर ब्रेक,दिल्ली लौट सकते है राहुल गाँधी

भारत जोड़ो यात्रा पर ब्रेक,दिल्ली लौट सकते है राहुल गाँधी

नई दिल्ली । राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को कठुआ से दस किलोमीटर के बाद वापस भेजे जाने की सूचना है। जम्मू कश्मीर प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था की बात का हवाला दिया है। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी के काफिले को भी वापस किया गया है। सुरक्षा व्यवस्था के कारण पठानकोट जिला पुलिस ने पठानकोट-जम्मू नेशनल हाईवे पर वाहनों का आवागमन बंद कर दिया है। फिलहाल कारण स्पष्ट नहीं हुआ है कि वह दिल्ली क्यों लौट रहे है। राहुल गांधी का 24 जनवरी को जम्मू में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने का कार्यक्रम है।

यात्रा में राहुल गांधी जैकेट में दिखे
राहुल गांधी की टी-शर्ट को लेकर शुरु हुई बहस शुक्रवार को खत्म हो गई। यात्रा के 125वें दिन राहुल ने टी-शर्ट के ऊपर जैकेट पहन ही ली। सुबज कठुआ के हटली मोढ़ से जब उन्होंने यात्रा शुरू की तो वह जैकेट में नजर आए। यात्रा के दौरान मौसम का मिजाज भी बिगड़ा हुआ था। ठंडी हवाओं के साथ हल्की बारिश हो रही थी। बता दें कि इस पदयात्रा में शिव सेना के नेता संजय राउत भी नजर आए।

यह यात्रा दक्षिण भारत से शुरू हुई है। इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने खूब सुर्खियां बटोरी। 10 जनवरी को राहुल गांधी ने कहा था कि वह मध्य प्रदेश में गरीब लड़कियों से मिले थे, उन्होंने फटे और पुराने कपड़े पहन रखे थे। इसी कारण उन्होंने तय किया कि वह भी टी-शर्ट में ही यह यात्रा करने की कोशिश करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img