राजातालाब पुलिस ने 2 कुंतल 17 किलो चोरी के बिजली के तार के साथ पांच शातिर चोर को किया गया गिरफ्तार

राजातालाब पुलिस ने 2 कुंतल 17 किलो चोरी के बिजली के तार के साथ पांच शातिर चोर को किया गया गिरफ्तार
ख़बर को शेयर करे

रोहनिया। वाराणसी के राजातालाब क्षेत्र में शाहनशाहपुर ताल के पास हुई बिजली तार की चोरी के संबंध में राजातालाब पुलिस ने चोरी के 2 कुंतल 17 किलो बिजली स्पाइरल तार के साथ पांच शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

वहीं घटना की जानकारी पुलिसउपायुक्त गोमती जोन मनीष शांडिल्य ने बताया कि बीते दिनों राजातालाब क्षेत्र सहित अन्य थाने क्षेत्रों में बिजली के खंभे से चोरों द्वारा बिजली की तार चोरी कर ली जा रही थी। जिसके संबंध में आज राजातालाब पुलिस पांच शातिर चोर, दिलीप गुप्ता, विपिन गुप्ता, तुषार पटेल, प्रदीप पटेल, बाबा लाइनमैन,को 2 कुंतल 17 किलो बिजली के तार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया वही चोरी की गई बिजीली की तारो की अनुमानित कीमत 60 हजार रुपए बताई गई।

वही अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान बताया कि हम लोग बाबा लाइनमैन की सहायता से कृषि फीडर लाइन के बारे में जानकारी लेते थे और रात्रि होने पर बिजली के पल पर चढ़कर तार को चोरी से काटकर हाथी बरनी स्थित दिलीप गुप्ता के वह विपिन गुप्ता को बेच देते थे। पिछले दिनों शहंशाहपुर ताल व जंसा स्थित पेडुका तथा मिर्जामुराद करधना में भी चोरी किया गया जो कि आज हम सभी बचने के लिए जा रहे थे तभी पुलिस द्वारा हम लोगों को पकड़ लिया गया।
वही घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो एक पहिया लीडर ऑटो वहां को भी बरामद किया गया। जिसमें सभी पांचो अभियुक्तों को विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

गिरफ्तारी करने वाली टीम प्रभारी निरीक्षक राजातालाब अजीत कुमार वर्मा, जक्खिनी चौकी प्रभारी राजेश सिंह, कार्यवाहक कस्बा चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार पांडे सहित अन्य लोग शामिल रहे।

इसे भी पढ़े   रेलवे ट्रैक पार करते समय गिर गई बाइक,शख्स जान हथेली पर रख कर बचा रहा था तभी आ गई ट्रेन

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *