Wednesday, July 6, 2022
spot_img
Homeमनोरंजन'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग में सलमान के साथ राम चरण...

‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में सलमान के साथ राम चरण नजर आए

Updated on 20/June/2022 5:23:29 PM

नई दिल्ली। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग अभी हैदराबाद में चल रही है। फिल्म में जस्सी गिल,शहनाज गिल,पलक तिवारी और राघव जुयल के होने की खबरें पहले ही आ चुकी हैं और अब एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक साउथ के सुपरस्टार एक्टर राम चरण भी फिल्म में सलमान खान के साथ नजर आ सकते हैं। खबर है कि राम चरण ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में गेस्ट अपीयरेंस देंगे।

‘कभी ईद कभी दिवाली’ में राम चरण का कैमियो
सलमान खान अभी हैदराबाद में पूजा हेगड़े और वेंकटेश के साथ शूटिंग कर रहे हैं लेकिन इसी बीच फिल्म में राम चरण के होने को लेकर ये बड़ी खबर सामने आई है। TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान हैदराबाद में ही एक लार्जर दैन लाइफ सॉन्ग शूट कर रहे थे जब राम चरण उनसे मिलने के लिए पहुंच गए।

राम चरण और सलमान दोनों की बॉडी जबरदस्त
मालूम हो कि राम चरण और सलमान खान दोनों ही फिटनेस के लेकर काफी कॉन्शियस हैं और दोनों की पर्सनैलिटी कमाल की है। एसएस राजामौली की फिल्म RRR में राम चरण ने अपने 6 पैक एब्स फ्लॉन्ट किए थे। जहां तक फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में राम चरण वाले सीन की बात है तो बताया जा रहा है कि ये आइडिया सलमान खान का ही था।

सलमान खान ने दिया साथ शूटिंग का आइडिया
शूटिंग के दौरान जब राम चरण बॉलीवुड के दबंग खान से मिलने पहुंचे तब सलमान खान ने कहा कि क्यों ना इस सॉन्ग में एक सीक्वेंस राम चरण के साथ भी रखा जाए। ब्रेनस्ट्रॉमिंग के बाद इस आइडिया को फाइनल कर दिया गया और राम चरण भी इसके लिए तुरंत ही राजी हो गए। फैंस के लिए राम चरण और सलमान खान को एक साथ देखना काफी दिलचस्प होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img