Wednesday, August 17, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनरणबीर ने खुद बताया 8 नंबर के लिए अपने प्यार का कारण,नीतू...

रणबीर ने खुद बताया 8 नंबर के लिए अपने प्यार का कारण,नीतू कपूर से है सीधा संबंध

Updated on 30/June/2022 3:09:57 PM

नई दिल्ली। आलिया भट्ट ने सोमवार को अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। वो जल्द ही रणबीर कपूर के बच्चे को जन्म देने वाली हैं। दोनों ने इसी साल अप्रैल में बड़ी सादगी के साथ मुंबई में शादी की थी। शादी के तुरंत बाद आलिया लंदन में अपनी पहली हॉलीवुड मूवी ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग के लिए रवाना हो गई थीं। वहीं,रणबीर कपूर भी अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में बिजी हो गए जो 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में रणबीर ने अपने फेवरेट नंबर ‘8’ के बारे में बात की और ये भी बताया कि वो और आलिया अपनी कलाई पर नंबर ‘8’ का टैटू बनवाने के बारे में सोच रहे थे।

ब्राइडल लुक के लिए आलिया ने किया नंबर 8 का यूज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,आलिया भट्ट ने अपने ब्राइडल लुक में नंबर 8 का इस्तेमाल किया था। एक्ट्रेस ने R और 8 को अपनी मेहंदी डिजाइन में लिखवाया था। उन्होंने मंगलसूत्र और कलीरे पहना थे, जिसमें नंबर 8 डिजाइन था। उनके चूड़ा सेट में भी आठ चूड़ियां थीं।

रणबीर ने की 8 नंबर पर बात
नंबर ‘8’ के महत्व के बारे में बताते हुए रणबीर कपूर ने कहा, ‘इसमें कोई अंधविश्वास नहीं है,मेरी मां का जन्मदिन आठ जुलाई को है और ये सिर्फ एक नंबर है जिसे मैंने अपने साथ जोड़ा है। ये मुझे पसंद है।’ रणबीर ने आगे कहा कि आलिया और मैं नंबर 8 का टैटू बनवाने के बारे में बात कर रहे थे। रणबीर ने बताया कि आलिया को भी ये नंबर पसंद है। रणबीर ने कहा- ‘मेरी सभी कारें आठ नंबर की हैं, मेरी फुटबॉल जर्सी नंबर 8 की है। मैं लकी हूं कि आलिया को भी ये नंबर पसंद है। हम दोनों अपनी लाइफ में कभी न कभी आठ नंबर का टैटू बनवाने के बारे में भी बात कर चुके हैं। लेकिन अब तक हमने कोई फैसला नहीं लिया है।’ खैर,रणबीर अपनी अगली फिल्म ‘शमशेरा’ में संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ नजर आएंगे। उनकी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर और आलिया पहली बार एक साथ नजर आएंगे जिसमें अमिताभ बच्चन,नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img