Friday, October 7, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंगुजरात में केजरीवाल के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे,दिल्ली CM का रिएक्शन

गुजरात में केजरीवाल के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे,दिल्ली CM का रिएक्शन

Updated on 20/September/2022 4:55:44 PM

गुजरात। गुजरात चुनाव को लेकर सियासी दल अभी से तैयारियों में जुट गए हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी राज्य में सबसे ज्यादा सक्रिय दिख रही है। इस क्रम में आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कई बार गुजरात के कई इलाकों का दौर कर चुके हैं। आज मंगलवार को जब वे वडोदरा पहुंचे तो उनके सामने ही मोदी-मोदी के नारे लगने लगे। उन्होंने इसपर प्रतिक्रिया न देते हुए सिर्फ मुस्करा कर वहां से चल दिए। सोशल मीडिया पर इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आइये आपको दिखाते हैं सीएम केजरीवाल का कैसा था रिएक्शन।

वडोदरा में अरविंद केजरीवाल
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को गुजरात के एक दिवसीय दौरे पर वडोदरा पहुंचे हैं। यहां वे एक टाउन हॉल बैठक को संबोधित करने पहुंचे हैं। भाजपा शासित गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं और आप नेता हाल के दिनों में लोगों से बातचीत करने के लिए कई बार राज्य का दौरा कर चुके हैं।

गुजरात के लोगों को AAP का संदेश
आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने कहा कि मंगलवार को केजरीवाल टाउन हॉल की बैठक में शामिल होने से पहले प्रेस कांफ्रेंस करेंगे ताकि गुजरात के लोगों को अपना संदेश दिया जा सके। उन्होंने कहा कि बुधवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अहमदाबाद जाएंगे और उत्तरी गुजरात में पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत करने से पहले साबरमती आश्रम में पूजा-अर्चना करेंगे। केजरीवाल ने पिछले हफ्ते गुजरात में टाउन हॉल बैठकें भी की थीं, जहां उन्होंने ऑटो-रिक्शा चालकों,वकीलों और अन्य लोगों के साथ बातचीत की थी।

अरविंद केजरीवाल ने किए ये वादे
हाल के दिनों में गुजरात की अपनी यात्राओं के दौरान, केजरीवाल ने कई गारंटियों की घोषणा की थी। जिसमें प्रति माह 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली, महिलाओं और बेरोजगार युवाओं के लिए भत्ते,मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल और शिक्षा और नौकरियों का अवसर शामिल है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img