Friday, May 27, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंसंगीत सोम ने फिर दिया विवादित बयान,कहा-92 में बाबरी,22 में ज्ञानवापी

संगीत सोम ने फिर दिया विवादित बयान,कहा-92 में बाबरी,22 में ज्ञानवापी

Updated on 10/May/2022 4:31:33 PM

मेरठ। बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम के एक और विवादित बयान सामने आया है। इस बयान में संगीत सोम ने ज्ञानवापी मस्जिद पर बात की। उन्‍होंने कहा कि औरंगज़ेब जैसे लोगों ने ज्ञानवापी मस्जिद बनवाई थी। 92 में बाबरी और 22 में ज्ञानवापी की बारी है। आक्रांताओं ने मंदिर को तोड़कर जो मस्जिद खड़ा किया था उसे वापस लेने का समय आ गया है।

संगीत सोम ने यह बयान अपने फेसबुक पेज पर पोस्‍ट भी किया है। बताया जा रहा है कि इसके पहले संगीत सोम ने मेरठ के ज्‍वालागढ़ चौराहे पर आयोजित महाराणा प्रताप के जयंती समारोह ऐसा ही बयान दिया था। उनके बयान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हालांकि ‘हिंदुस्‍तान’ वीडियो की सत्‍यता की पुष्टि नहीं करता है। कार्यक्रम में बतौर मुख्‍य अतिथि संगीत सोम ने कहा कि बनारत में भगवान काशीनाथ का मंदिर बनाया जाएगा। अब काशीनाथ मंदिर को उसी रूप में लेकर आया जाएगा। भगवान भोलेनाथ का परिवार बसाकर संपूर्ण मंदिर बनाया जाएगा।

बाद में इस कार्यक्रम की तस्‍वीरें फेसबुक पर पोस्‍ट करते हुए संगीत सोम ने लिखा-‘आज वीर शिरोमणि, मां भारती के वीर पुत्र,पूज्य महाराणा प्रताप जी की जन्मजयंती के शुभ अवसर पर ज्वालागढ़ चौराहे पर स्थित प्रतिमा का माल्यार्पण किया। हजारों की संख्या में आये युवा साथियों का अभिवादन किया और जयंती पर महाराणा प्रताप जी का स्मरण कर युवासाथियों को संबोधित किया।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img