Sunday, August 14, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनबॉक्स ऑफिसSara-Janhvi की खुल जाएगी किस्मत,मनपसंद लड़के को कर सकती हैं प्रपोज!

Sara-Janhvi की खुल जाएगी किस्मत,मनपसंद लड़के को कर सकती हैं प्रपोज!

Updated on 02/August/2022 7:26:09 PM

नई दिल्ली। Sara Ali Khan-Janhvi Kapoor कुछ समय पहले कॉफी विद करण के एपिसोड में एक साथ नजर आए थे, जहां दोनों ने यह खुलासा किया था कि वो कौन सा एक्टर है जो दोनों को ही पसंद है। आपको बता दें कि अब तक जहां इस एक्टर की रिलेशनशिप की खबरें आ रही थीं,वहीं अब एक रिपोर्ट कह रही है कि वो सिंगल हैं। आइए जानते हैं कि हम किस एक्टर की बात कर रहे हैं। और वो किसको डेट कर रहे थे..

कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के लेटेस्ट सीजन के एक एपिसोड में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और सारा अली खान एक साथ नजर आए थे।. इस एपिसोड में दोनों कलाकारों ने कहा था कि उन्हें साउथ के फिल्मस्टार, ‘अर्जुन रेड्डी’ के एक्टर विजय देवरकोंडा काफी पसंद हैं और सारा ने तो ये तक कह दिया था कि वो विजय को डेट करना चाहती हैं।. जहां काफी समय से यह कहा जा रहा है कि विजय साउथ की एक्ट्रेस, राश्मिका मंदाना को डेट कर रहे हैं, जानिए कि इनके रिश्ते की सच्चाई क्या है..

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जो लोग इस खबर में विश्वास कर रहे हैं कि विजय देवरकोंडा एक्ट्रेस राश्मिका मंदाना को डेट कर रहे हैं,उनके लिए बुरी खबर है। रिपोर्ट के मुताबिक विजय और राश्मिका एक दूसरे को डेट तो कर रहे थे लेकिन अब उनका ब्रेकअप हो चुका है और अब वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

अगर आप सोच रहे हैं कि इन दोनों एक्टर्स ने एक दूसरे को डेट कब किया था तो हम आपको बता दें कि राश्मिका ने जब साउथ के एक्टर रक्षित शेट्टी के साथ अपनी मंगनी तोड़ी थी, तब वो विजय को डेट कर रही थीं। आपको बता दें कि साल 2018 में जब विजय और राश्मिका ‘गीथा गोविंदम’ फिल्म एक साथ कर रहे थे और 2019 में ‘डियर काम्रैड’,तभी इनकी केमिस्ट्री काफी अच्छी थी और ये तब बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड थे।

सिर्फ दोस्त हैं विजय और राश्मिका
आपको बता दें कि लगभग दो साल पहले,विजय देवरकोंडा और राश्मिका मंदाना का ब्रेकअप हो चुका था और इसके पीछे की वजह के बारे में पता नहीं चल सका है। ब्रेकअप के बाद भी राश्मिका और विजय काफी अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे से काफी करीब भी हैं; बस एक दूसरे से प्यार नहीं करते हैं।.

इस खबर के बाद Sara-Janhvi की खुल जाएगी किस्मत!
अब आपको बताते हैं कि इस खबर से सारा और जाह्नवी की किस्मत कैसे खुल सकती है। जैसा कि हम पहले बता चुके हैं,सारा और जाह्नवी,दोनों को ही विजय देवरकोंडा पसंद हैं लेकिन खबरों के मुताबिक वो राश्मिका को डेट कर रहे थे. लेकिन अब, जब यह पता चल चुका है कि उनका ब्रेकअप हो गया है, तो सारा और जाह्नवी के पास एक अच्छा मौका है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img