Thursday, May 19, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंनई दिल्लीमहिपालपुर के होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,14 लोग गिरफ्तार

महिपालपुर के होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,14 लोग गिरफ्तार

Updated on 30/April/2022 7:00:03 PM

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने शनिवार को राजधानी के महिपालपुर स्थित एक होटल में छापा मारकर वहां चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए रैकेट के सरगना सहित कुल 14 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में 7 लड़कियां, 3 ग्राहक और होटल मैनेजर भी शामिल है। पुलिस ने इन कॉल गर्ल्स को लाने-ले जाने में इस्तेमाल होने वाली एक कार को भी जब्त किया है। इसके साथ ही वेश्यावृत्ति के लिए इस्तेमाल होने वाले होटल को सील कर दिया गया है।

दक्षिण-पश्चिम जिला पुलिस की टीम ने महिपालपुर के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए थाना वसंत कुंज नॉर्थ में धारा 3/4/5/8 आईटीपी अधिनियम (अनैतिक तस्करी (रोकथाम) अधिनियम) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस को शुक्रवार को थाना वसंत कुंज नॉर्थ अंतर्गत आने वाले महिपालपुर के एक होटल स्वीट पैलेस में सेक्स रैकेट चलाए जाने के संबंध में एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी। पुलिस ने सूचना की पुष्टि कराने के लिए एक टीम बनाई। पुलिस द्वारा होटल में एक नकली ग्राहक भेजा गया था, जहां इस सेक्स रैकेट के सरगना महावीर सिंह और मैनजर सुरेंद्र ने नकली ग्राहक को सात लड़कियां दिखाई थीं।

सौदा तय होने के बाद नकली ग्राहक का इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने होटल पर छापेमारी कर दी। पुलिस ने इस धंधे में लिप्त सरगना, होटल मैनेजर, और लड़िकयों सहित 14 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा होटल के रजिस्टर को कब्जे में लेने के साथ ही होटल को सील कर दिया गया है। पुलिस ने इन कॉल गर्ल्स को लाने-ले जाने में इस्तेमाल होने वाली एक कार नंबर DL6CP 5131 बरामद कर लिया है।

पूछताछ करने पर पता चला कि होटल स्वीट पैलेस का मैनेजर सुरेंद्र ग्राहकों के लालच में देह व्यापार की इजाजत देता था,नहीं तो उसके होटल के कमरे बुक नहीं होते। वहीं एजेंट महावीर सिंह लड़कियों को ड्राइवर के साथ होटल में लाता था। सेक्स रैकेट में शामिल लड़कियां और महिलाएं गरीब परिवारों से आती हैं, जिसके कारण वे इस कृत्य में शामिल हो गई थीं। मैनेजर की डिमांड पर सरगना होटल में लड़कियों को मुहैया कराता था और उससे कमीशन लेता था। ग्राहकों को अपनी पसंद की लड़कियां चुनने का विकल्प दिया गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img