Thursday, May 26, 2022
spot_img
HomeमनोरंजनShark Tank India के जज को एक एपिसोड के लिए मिलते हैं...

Shark Tank India के जज को एक एपिसोड के लिए मिलते हैं 10 लाख?

Updated on 06/May/2022 4:56:31 PM

नई दिल्ली। शार्क टैंक इंडिया के जज अशनीर ग्रोवर पिछले सीजन में काफी सुर्खियों में रहे हैं। उनकी बिजनेस डील की टेक्नीक काफी चर्चा में रहती थी। इतना ही नहीं अशनीर को लेकर कई मीम्स भी वायरल हुए थे। अब अशनीर हाल ही में एक यूनिवर्सिटी में लेक्चर देने पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी और बाकी जज की फीस को लेकर बात की। बता दें कि शार्क टैंक इंडिया में अशनीर के अलावा विनीता सिंह, अमन गुप्ता,अनुपम मित्त,गजल अलग,नमिता थापर और पीयुष बंसल बतौर जज नजर आते हैं। तो अशनीर ने बताया कि कितना इन सभी को एक एपिसोड के लिए मिलता है।

बता दें कि ऐसा कहा जाता था कि इन सभी जज को एक एपिसोड के लिए 10 लाख रुपये मिलते हैं। अशनीर ने कहा कि उन्हें इस शो के लिए कुछ नहीं मिलता है। अशनीर ने आगे मजाक करते हुए कहा कि अगर उन्हें 5 लाख रुपये भी मिलते तो भी वह खुश होते।

अशनीर ने आगे समझाया कि शो का कॉन्सेप्ट बहुत सिंपल है। उन्हें लगता है हमारे पास पैसे हैं और हमारे पास हाई वैल्यू स्टार्टअप हैं। हम शो में पैसे इन्वेस्ट कर सकते हैं। इसलिए वे हमसे हर एक की तरफ से 10 करोड़ खर्च करने के लिए कहते हैं। हम भी हां कह देते हैं। अशनीर ने आगे कहा, ‘हमें किसी भी एपिसोड के लिए पैसे नहीं मिलते हैं। उल्टा हम लेबर की तरह घंटो काम करते हैं।’

दूसरे सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू
बता दें कि शार्क टैंड इंडिया के दूसरे सीजन का कुछ दिनों पहले प्रोमो आया था जिसमें बताया गया कि इस शो का दूसरा सीजन आ रहा है और इसके रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गए हैं। प्रोमो के आने के बाद से फैंस इस शो को लेकर एक्साइटेड हैं। वह देखना चाहते हैं कि इस बार क्या दिलचस्प बिजनेस आइडिया उन्हें देखने को मिलेंगे और साथ ही उन्हें शार्क्स की डील देखनी है।

शो के पहले सीजन को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। अभी तक शो के वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं। साथ ही शो और शो के जज को लेकर भी कई मीम्स वायरल हुए थे। खासकर की नमिता को लेकर सबसे ज्यादा मीम्स बनते थे क्योंकि वह ज्यादातर डील के दौरान कहती थीं कि उनका उसमें एक्सपरटाइज नहीं है तो वह इस डील से आउट हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img