Tuesday, January 31, 2023
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़तुनिषा शर्मा के केस में नहीं मिली शीजान खान को राहत, वसई...

तुनिषा शर्मा के केस में नहीं मिली शीजान खान को राहत, वसई कोर्ट ने खारिज की जमानत

नई दिल्ली | 24 दिसंबर 2022 को ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का निधन हो गया था। उन्होंने अपने शूटिंग सेट पर को-एक्टर शीजान खान के मेकअप रूम में आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन के बाद 20 साल की तुनिषा की मां की शिकायत के बाद उनके को-स्टार और एक्स ब्वायफ्रेंड शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

शीजान खान से तुनिषा सुसाइड केस में पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। तुनिषा शर्मा केस में शीजान खान की जमानत याचिका पर फैसला आ चुका है। वसई कोर्ट ने एक्टर की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है।

तुनिषा शर्मा के केस में बढ़ी शीजान की मुश्किलें

समाचार एंजेंसी एनएनआई ने जानकारी शेयर करते हुए बताया कि इस तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में अली बाबा एक्टर शीजान खान की वसई कोर्ट ने सुनवाई के बाद बेल रिजेक्ट कर दी है। टीवी एक्टर शीजान खान को पुलिस हिरासत में लगभग 20 दिन हो चुके हैं और पुलिस उनसे हर पहलू पर जांच पड़ताल कर रही है।

13 जनवरी से पहले तुनिषा डेथ केस मामले में 9 जनवरी को सुनवाई हुई थी। वसई कोर्ट ने 11 जनवरी तक इस मामले को दिया था। शीजान खान के केस में आए दिन कोई न कोई खुलासा हो रहा है। जहां तुनिषा की मां के द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद शीजान खान के परिवार ने सामने आकर सफाई दी थी, तो वही अब हाला ही में उनकी लव लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

शीजान खान से ब्रेकअप के बाद इस शख्स को डेट कर रही थीं तुनिषा

तुनिषा डेथ केस मामले में एक्ट्रेस की लव लाइफ को लेकर खुलासा हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो शीजान खान से ब्रेकअप के बाद तुनिषा किसी अली नाम के लड़के को डेट कर रही थीं। अली और तुनिषा एक-डेटिंग एप के जरिए एक-दूसरे से संपर्क में आए थे।

ऐसी ही रिपोर्ट्स है कि सुसाइड करने से 15 मिनट पहले ही उन्होंने अली से वीडियो कॉल पर बातचीत की थी। इस मामले में सामने आकर तुनिषा की मां ने इस बात को क्लियर किया कि अली एक्ट्रेस के जिम ट्रेनर थे।

शीजान के परिवार ने मां वनिता के आरोपों को बताया था गलत

तुनिषा की मां वनिता ने एक्टर पर ड्रग्स करने का आरोप लगाया था। साथ ही एक्ट्रेस के मामा ने इस मामले को लव जिहाद का मामला बताते हुए कहा था कि तुनिषा हिजाब पहनने लगी थीं। वनिता की मां द्वारा लगाए गए इन आरोपों को बाद शीजान खान की बहन फलक नाज, शफक नाज और उनकी मां ने सामने आकर एक्ट्रेस की मां के सभी आरोपों को झूठा बताया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img