Wednesday, September 28, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़अखिलेश की कुर्सी वाली चिट्ठी पर शिवपाल का करारा जवाब , बोले-...

अखिलेश की कुर्सी वाली चिट्ठी पर शिवपाल का करारा जवाब , बोले- इतनी फिक्र थी तो पहले करते पहल

Updated on 14/September/2022 1:06:46 PM

इटावा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा विधानसभा में आगे कुर्सी दिए जाने को लेकर लिखी गई चिट्ठी पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने ने भतीजे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की ओर से लिखी सहानुभूति चिट्ठी काे तवज्जो नहीं दी है और उससे अनभिज्ञता जताई है।

आवास में पत्रकार वार्ता में अखिलेश यादवद्वारा कुर्सी को लेकर लिखी गई चिट्ठी पर शिवपाल ने कहा है कि उनको चिट्ठी के बारे में कुछ पता नहीं है, कि  चिट्ठी उनके बारे में लिखी गई है। विधानसभा में उनकी कुर्सी तो पहले से एलाट है और मुझे तो उसपर ही बैठना है। विधानसभा अध्यक्ष ने उनको कुर्सी एलाट की है। कहा, यदि इतनी फिक्र थी और कुर्सी के बारे में पहल ही करनी थी तो पहले करनी चाहिए थी, अब करने से क्या फायदा।

आजम खान से मुलाकात को लेकर सवाल पर शिवापाल ने कोई जवाब देना उचित नहीं समझा। गौरतलब है कि मंगलवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने विधानसभा अध्यक्ष के नाम चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह को लेकर एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें इस बात का जिक्र किया गया है कि शिवपाल सिंह यादव वरिष्ठ नेता हैं, इसलिए विधानसभा में उनकी कुर्सी आगे की लाइन में दी जाए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img