Thursday, May 19, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंमुम्बईकरीना कपूर के साथ टहलता दिखा बेटा जेह

करीना कपूर के साथ टहलता दिखा बेटा जेह

Updated on 28/April/2022 5:58:57 PM

मुंबई। करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर तो पपराजी के फेवरिट थे ही, अब छोटे बेटे जेह भी उनके कैमरों से बच नहीं पाते। करीना के दोनों बच्चे जब भी बाहर निकलते हैं उनके वीडियोज जरूर चर्चा में आ जाते हैं। अब जेह और करीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जेह करीना का हाथ पकड़कर चलते नजर आ रहे हैं। जेह बीती फरवरी को एक साल के हुए हैं। अब तक उन्हें किसी न किसी की गोद में देखा जाता था। पहली बार चलते देख फैन्स प्यार जता रहे हैं।

करीना के साथ दिखे जेह
करीना कपूर के दोनों बच्चे सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं। लंबे वक्त तक तैमूर कैमरों की फ्लैशलाइट्स बटोरते रहे। अब छोटे बेटे जहांगीर अली खान भी अपना ध्यान खींच रहे हैं। रीसेंट वीडियो में करीना अपने घर से उतरीं तो जेह उनकी उंगली पकड़कर चल रहे थे। जेह का यह वीडियो काफी प्यारा है।

चर्चा में रहा जेह का नाम
करीना के छोटे बेटे जेह अभी बीती फरवरी को ही एक साल के हुए हैं। जेह के जन्म के काफी दिन बाद तक करीना ने उनका चेहरा किसी को नहीं दिखाया था। जेह का नाम भी सुर्खियों में रहा। करीना ने लंबे वक्त तक नाम का खुलासा भी नहीं किया था। करीना की प्रेग्नेंसी बुक के लॉन्च के समय ही जेह की तस्वीर और नाम हेडलाइन्स में आए। बुक में करीना ने अपनी फैमिली फोटोज दिए हैं। जेह के जन्म के बाद करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि तैमूर अपने पिता सैफ जैसे हैं और जेह उन पर गया है। वहीं तैमूर के नाम के बाद ट्रोलिंग की वजह से उन्होंने लंबे वक्त तक जहांगीर अली खान के नाम का खुलासा नहीं किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img