वो जमीन पर पड़ा रहा,उस पर 1-2 नहीं आठ बार चढ़ाया गया ट्रैक्टर

वो जमीन पर पड़ा रहा,उस पर 1-2 नहीं आठ बार चढ़ाया गया ट्रैक्टर
ख़बर को शेयर करे

राजस्थान। भरतपुर में बयाना के इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां के सदर थाना इलाके के एक गांव में दो पक्षों में जमीन विवाद की रंजिश हत्या की वजह बन गई। कत्ल के इस मामले में हैवानियत को आप इस तरह से समझ सकते हैं कि एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी। इस वारदात का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि ट्रैक्टर से एक युवक नीचे पड़े शख्स पर कम से कम 8 बार ट्रैक्टर चढ़ा देता है। वीडियो में आरोपी ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या करते हुए साफ नजर आ रहा है। ये वीडियो जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए।

परिवार चीखता रहा…. हैवान ट्रैक्टर को बैक करके आगे बढ़ाता और कुचल देता…
वीडियो में घटना में मारे गए शख्स के परिजन रोते और चीखते देखे जा सकते हैं। लेकिन आपसी रंजिश को कत्ल की वारदात में बदलने को आतुर आरोपी ट्रैक्टर चालक का दिल नहीं पसीजा। दरअसल मारा गया शख्स जमीन पर लेटा रहा और हत्या का आरोपी भारी भरकम ट्रैक्टर उसके ऊपर चढ़ाता रहा। इस वारदात से से गांव में तनाव फैल गया। खबर मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं मृतक युवक निरपत गुर्जर पुत्र अतर सिंह के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बयाना सीएचसी भेजा गया।

ट्रैक्टर रुकवाने के लिए लेट गया था युवक- दम तोड़ने तक कुचला
भरतपुर जिले में बयाना के सदर थाना क्षेत्र के गांव अड्डा में बहादुर और अतर सिंह गुर्जर पक्षों के बीच काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा था। करीब 4 दिन पहले ही दोनों पक्षों ने सदर थाने में एक दूसरे के खिलाफ केस कराया था, लेकिन बुधवार सुबह उसी विवाद में दोनों पक्ष के लोग एक बार फिर से आमने-सामने आ गए। इस दौरान एक व्यक्ति ट्रैक्टर लेकर विवादित जमीन पर पहुंचा। मौके पर अतर सिंह पक्ष के भी लोग भी वहां पहुंचे। बात बात में बात हद से ज्यादा बिगड़ गई तो निरपत नाम का एक युवक ट्रैक्टर रुकवाने के लिए जमीन पर लेट गया। लेकिन बेरहम ट्रैक्टर चालक आरोपी युवक ने निरपत पर ही ट्रैक्टर चढ़ा दिया। उसके बाद आरोपी बार-बार युवक पर ट्रैक्टर चढ़ाता रहा। ऐसा उसने तब तक किया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

इसे भी पढ़े   चीन के पूर्व राष्ट्रपति जियांग जेमिन का हुआ निधन

बीजेपी ने कहा ये आतंकी घटना
इस मामले की जानकारी मिलते ही बीजेपी ने अशोक गहलोत की राज्य सरकार पर निशाना साधा है। बीजेपी नेताओं ने अपनी प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि राजस्थान में हैवानियत की हदें पार की जा रही है। वहां दबंगों में कानून का डर नहीं हैं। बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान की जनता ये सब बर्दाश्त नहीं करेगी।

पुलिस की जांच जारी
सूचना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया। मामले में पुलिस की जांच जारी है। एएसपी ओमप्रकाश कलवानी ने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई विनोद गुर्जर ने FIR कराई है। आरोपियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *