Wednesday, September 28, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़सीआरपीएफ जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा गांव ,अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा...

सीआरपीएफ जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा गांव ,अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा भीड़

Updated on 22/September/2022 2:52:43 PM

मिर्जापुर जिले के लालगंज थाना क्षेत्र निवासी सीआरपीएफ जवान अमरेश गिरी का पार्थिव शरीर गुरुवार की सुबह घर पहुंचा। पीएसी और सीआरपीएफ बल की मौजूदगी में पार्थिव शरीर लाया गया। सुबह से ही घर पर लोगों की भीड़ उमड़ी रही। पत्नी विभा गिरी अपने ढाई वर्ष के बेटे रौनक के साथ बैठी रोती बिलखती रही। पार्थिव शरीर पहुंचते ही करुण क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया।

दो दिन पूर्व कलवारी गांव निवासी अमरेश गिरी (28) की पुणे में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उनका पार्थिव शरीर बाबतपुर हवाई अड्डे पर बुधवार की रात लाया गया। रात होने के कारण दूसरे दिन गुरुवार को मौत के जांच की मांग को लेकर परिजन पार्थिव शरीर लेने को तैयार हुए। युवा सीआरपीएफ जवान की मौत के बाद क्षेत्र के लोगों की भारी संख्या उनके घर कलवारी में पहुंचकर अंतिम दर्शन की। पिता को ढांढस  देने में ग्रामीण बुजुर्ग जुटे रहे।

पति अमरेश की मौत से पत्नी अपने ढाई वर्ष के बेटे  के साथ रोते हुए बेहोश हो जा रही थी। पत्नी और परिजनों की हालत  देखकर मौजूद ग्रामीणों का हुजूम संवेदना व्यक्त करने में जुटा रहा। इस दौरान मृतक के पिता सुग्रीव गिरी ने केंद्रीय गृह सचिव के नाम जांच कराने का लिखित मांग पत्र उपजिलाधिकारी विजय नारायण सिंह व पुलिस क्षेत्राधिकारी परमानंद कुशवाहा को सौंप दिया। मांग पत्र सौंपने के बाद बताया कि बेटे की मौत की सच्चाई को जांचा जाए, जो प्रकरण हो सामने आना चाहिए। इसके बाद पार्थिव शरीर विंध्याचल राम गया घाट के लिए रवाना हुआ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img