Wednesday, September 28, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़आदर्श हत्याकांड के मुख्य आरोपी के घर चला राजस्व विभाग का बुलडोजर,पूरा...

आदर्श हत्याकांड के मुख्य आरोपी के घर चला राजस्व विभाग का बुलडोजर,पूरा परिवार फरार

Updated on 21/September/2022 5:15:03 PM

आजमगढ़ में कंधरापुर के हरिहरपुर गांव में बुधवार को राजस्व विभाग टीम ने पोखरी पर हुए अतिक्रमण को हटवाने की कार्रवाई की। मंगलवार की रात हुई आदर्श हत्याकांड के मुख्य आरोपी के घर पर हुई इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया है। पूरा परिवार घर छोड़ कर फरार है तो वहीं प्रशासनिक अमला पाट दी गई पोखरी को खोदने की कवायद में जुट गई है।

संगीत कलाकारों के गांव हरिहरपुर के रहने वाले आदर्श मिश्रा पुत्र राजेश मिश्रा की मंगलवार की रात गांव में स्थित शीतला माता मंदिर के पास गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। मृतक के पिता राजेश मिश्रा ने घटना के बाबत गांव के ही रहने वाले सुशील उर्फ गोल्डी यादव पुत्र रामनयन यादव को मुख्य आरोपी के तौर पर नामजद किया था। इसके साथ एक अज्ञात युवक भी तहरीर में शामिल है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश में चार टीम लगा दी है। वहीं राजस्व विभाग की टीम भी बुधवार को गांव में पहुंच गई। इसके बाद मुख्य आरोपी के घर के सामने स्थित पोखरी संख्या 767 रकबा 28 एयर की नापी शुरू कर दी गई। नापी के दौरान मुख्य आरोपी के परिवार द्वारा पोखरी पर अवैध कब्जा पाया गया। इसके बाद जेसीबी लगा कर बाउंड्रीवाल, बड़दौर, एक कमरा, शौचालय आदि जो अतिक्रमण की जद में थे उन्हें ढहवा दिया गया। इसके साथ ही पाट दी गई पोखरी की जमीन पर पोखरी के खोदाई का कार्य भी शुरू करा दिया।

आजमगढ़। मुख्य आरोपी गोल्डी यादव के परिवार द्वारा पोखरी पर किए गए अतिक्रमण को हटवाने के लिए एसडीएम सदर न्यायिक विमल कुमार दुबे के नेतृत्व में तहसीदार सदर उमाशंकर त्रिपाठी, लेखपाल के साथ ही कंधरापुर, बरदह व सिधारी थाने की फोर्स मौके पर पहुंची थी। पहले नापी की कर अतिक्रमण चिन्हित किया गया। इसके बाद जेसीबी लगा कर उसे ढहवा दिया गया।

आजमगढ़। मुख्य आरोपी के घर पर मंगलवार की देर रात भी पुलिस ने दबिश दिया था। इसके बाद से ही परिवार के सभी लोग घर छोड़ कर फरार है। बुधवार को तहसील सदर प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान भी परिवार का काई सदस्य मौके पर मौजूद नहीं था।

पूरे जिले में पोखरी व अन्य सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जे की शिकायत है। जिस पर अभियान चला कर कार्रवाई की जा रही है। इसी के तहत हरिहरपुर के पोखरी संख्या 767 पर भी अतिक्रमण की शिकायत थी, जिसे बुधवार को हटवाने की कार्रवाई की गई। रामनयन यादव द्वारा पोखरी पर अतिक्रमण कर बाउंड्री के साथ ही बड़दौर, शौचालय आदि बनवाया गया था।- विमल कुमार दुबे, एसडीएम सदर न्यायिक।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img