कार दो सगे भाइयों के लिए बनी काल एक घटनास्थल पर तो दूसरा उपचार के दौरान समाया काल के गाल में,न्यायालयों में शोक

कार दो सगे भाइयों के लिए बनी काल एक घटनास्थल पर तो दूसरा उपचार के दौरान समाया काल के गाल में,न्यायालयों में शोक
ख़बर को शेयर करे

जौनपुर। थाना नेवढ़िया क्षेत्र स्थित सीतम सराय के पास कार की चपेट में गम्भीर रूप से घायल दीवानी न्यायालय के युवा अधिवक्ता की उपचार के दौरान हुई मौत से दीवानी के सभी अधिवक्ता शोकाकुल हो गये और जिले की दोनो न्यायालयो दीवानी और कलेक्ट्रेट में अधिवक्ता संघ ने कन्डोलेन्श घोषित करते हुए शोक में न्यायिक कार्य से विरत रहे है। बता दे कि विगत 22 जनवरी की शाम लगभग 07 बजे के आसपास थाना नेवढ़िया स्थित सीतम सराय बाजार के पास तेज गति से आ रही कार मौत बनकर आयी और मोटरसाइकिल से अपने भाई संजीव के साथ जा रहे अधिवक्ता संदीप को इतनी तेज टक्कर मारी कि दोनो भाई गम्भीर रूप से घायल हो गए थे।

घटनास्थल पर ही संजीव की मौत हो गई थी परिवार में मातम छाया था। गम्भीर रूप से घायल अधिवक्ता संदीप को वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर उपचार के लिए ले जाया गया था जहां 24 जनवरी की सुबह ही काल ने उन्हे भी अपने ग्रास में समेट लिया। इस तरह यदि कहा जाये की कार दोनो सगे भाइयो का काल बनकर आयी और परिवार के दोनो चिराग को बुझा दिया। इस दुर्घटना ने परिवार के उपर ऐसा कहर बरपाया है जिसका कोई पुरषाहाल नहीं है। इस घटना से पूरे गाँव गुतवन में में शोक के चलते चूल्हे तक तीन दिन से नही जल सके है।

बता दे दुर्घटना को अंजाम देने के पश्चात कार चालक कार छोड़कर फरार हो गया था। दुर्घटना की खबर मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर जाकर कार को हिरासत में लेकर थाने ले जाकर विधिक कार्यवाई करते हुए घटनास्थल पर मृत भाई संजीव की लाश का पोस्टमार्टम करा कर खाली हुई और परिवार शव का अन्तिम संस्कार करके घर गये थे कि दूसरे भाई की मौत की खबर ने हिला कर रख दिया।

इसे भी पढ़े   कौन है चार कट्टे,एक मैगजीन के साथ हुई गिरफ्तार लेडी डॉन मुस्कान?तस्करी 5 जिलों में फैली है

ख़बर को शेयर करे

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *