Friday, May 27, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंउत्त्तर प्रदेशयुवती के पिता की हलात बिगड़ी,वाराणसी से पहुंचा सपा का दल

युवती के पिता की हलात बिगड़ी,वाराणसी से पहुंचा सपा का दल

Updated on 04/May/2022 4:51:24 PM

चंदौली। पुलिस की दबिश के दौरान मरी युवती के पिता से मुलाकात करने बुधवार को वाराणसी से सपा नेताओं का दल चंदौली पहुंचा। सपा नेताओं ने अस्पताल में भर्ती युवती के पिता से मिलने के साथ ही एसपी और डीएम से भी मुलाकात की। घटना के लिए दोषी इंस्पेक्टर के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की एक बार फिर मांग की। इससे पहले इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर युवती के पिता ने मंगलवार को अन्न जल त्याग दिया था। इससे उनकी हालत बिगड़ने लगी तो जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रविवार की शाम गुंडा एक्ट के आरोपी कन्हैया यादव के घर पुलिस ने दबिश दी थी। आरोप है कि पुलिस ने इस दौरान घर में अकेले मौजूद उसकी दोनों बेटियों गुंजा और निशा की बुरी तरह पिटाई की। कन्हैया की बड़ी बेटी निशा की इस दौरान मौत हो गई। छोटी बेटी गुंजा घायल हो गई थी।

पिता कन्हैया ने आरोपित पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की थी। अब तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने और हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं होने पर मंगलवार से कन्हैया ने अन्न जन का त्याग कर दिया है। बुधवार को पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कन्हैया की हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया।

वाराणसी से पहुंचे सपा नेता
कन्हैया यादव से मुलाकात करने बुधवार को वाराणसी से सपा का प्रतिनिधि मंडल अस्पताल पहुंचा। कन्हैया से मिलकर स्वास्थ्य का हालचाल जाना। पूर्व सांसद रामकिशुन, सपा प्रवक्ता मनोज सिंह धूपचंडी,वाराणसी के जिलाध्यक्ष लक्कड़ सहित कई सपा नेताओं ने कन्हैया से मुलाकात की।

सपा का प्रतिनिधमंडल एसपी अंकुर अग्रवाल से और डीएम संजीव सिंह से भी मिला और आरोपितों की गिरफ्तारी के साथ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की। पूर्व सांसद ने कहा कि जबदरस्ती पुलिस ने घर में घुसकर दोनों बेटियों के साथ मारपीट की। इससे एक बेटी की मौत हो गई। पुलिस की बर्बरता से पूरा परिवार सदमे में है। उन्होंने एसपी से कहा कि जल्द से जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाए। मनोज राय धूपचंडी ने डीएम से कहा कि पीड़ित जब मांग कर रहा है कि आरोपियों पर धारा 302 में मुकदमा होना चाहिए तो क्यों नहीं हो रहा है। अगर मामला गलत होगा तो वापस हो जाएगा।

पिता और छोटी बेटी गुंजा को एक ही वार्ड में कराया गया भर्ती
कन्हैया यादव को भी उसी वार्ड में भर्ती कराया गया है जहां दो दिन पहले से उसकी छोटी बेटी गुंजा भर्ती है। दोनों का इलाज एक साथ ही चल रहा है। अस्पताल के ईएमओ डॉक्टर संजय ने बताया कि कन्हैया और उनकी छोटी बेटी गुंजा दोनों की हालत ठीक है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img