Tuesday, July 5, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरें3 की मौत:शादी की सालगिरह की चल रही थी पार्टी; बेकाबू पिकप...

3 की मौत:शादी की सालगिरह की चल रही थी पार्टी; बेकाबू पिकप की ने मारी टक्कर

Updated on 21/June/2022 4:37:43 PM

आजमगढ़। आजमगढ़ तहबरपुर के ईश्वरपुर खास गांव में शादी की सालगिरह का जश्न मना रहे लोगों को बेकाबू पिकअप ने रौंद दिया। इस दुर्घटना में पिता-बेटा समेत 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक बालिका समेत 3 लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की वजह से गांव में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे की हालात में था।

हादसे के बाद गाड़ी पेड़ से टकराकर रुकी
गांव के राम समुझ के परिवार में मंगलवार की रात को लोग शादी की सालगिरह का जश्न मना रहे थे। लोगों का कहना है कि रात करीब 10:30 बजे नशे में धुत पिकअप ड्राइवर ने शादी का जश्न मना रहे लोगों को रौंद दिया। इसमें पिता-बेटा समेत 3 लोगों की मौत हो गई। एक बच्ची समेत तीन लोग घायल हो गए। ग्रामीणों ने आनन-फानन में घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। इस पिकअप को बबलू चला रहा था। साथ में, सूरज नाम का लड़का भी था। बताया जा रहा है कि सूरज गाड़ी चला रहा था। लेकिन, नियंत्रित नहीं कर सका। हादसे के बाद ये गाड़ी पेड़ से टककराकर रुकी। हादसा होने के बाद सूरज गाड़ी छोड़कर भाग निकला। अब पुलिस उसको ढूंढ रही है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे की हालत में था। इसलिए ये हादसा हुआ।

घायलों को बचाने की कोशिश हो रही
मृत लोगों में 48 वर्षीय हरिराम, 22 वर्षीय अंगद, 55 वर्षीय रामसमुझ शामिल हैं। जबकि, घायलों में 15 वर्षीय बंदना, 8 वर्षीय भूमि, 14 वर्षीय अर्जुन का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। दुर्घटना की खबर मिलते ही तहबरपुर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। दुर्घटना में 3 लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img