Thursday, May 26, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंबेहोश मिली लड़की की मौत,परिजन बता रहे गैंगरेप

बेहोश मिली लड़की की मौत,परिजन बता रहे गैंगरेप

Updated on 29/April/2022 5:31:44 PM

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में तालाब किनारे से मिली बेहोश लड़की की मौत हो गई है। उसकी मौत से कई सवाल खड़े हो गए हैं। परिजनों द्वारा गैंग रेप की बात कहे जाने से सनसनी फैल गई है। 17 वर्षीय मृतका के पिता ने जोर देकर गैंगरेप किए जाने का बयान दिया है। इस मामले में पुलिस भी बच बचाकर बयान दे रही है। गैंगरेप की बात सामने आने पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने का आदेश दिया गया है। उधर लड़की के साथ बेहोशी की हालत में मिले युवक का इलाज चल रहा है।

इंटर की छात्रा को बुधवार की सुबह जैतपुर के एक चवर में तालाब किनारे उसे बेहोश पाया गया। उसके साथ एक लड़का भी बेहोश था। दोनों को उठाकर अस्पताल में लाया गया। बताया जा रहा है कि दोनों आपस में प्रेम करते थे और रात में मिलने आए थे। लड़की को परिजन एक प्राइवेट हॉस्पीटल में ले गए। अस्पताल पहुंचे जैतपुर ओपी के पुलिस पदाधिकारी ने राकेश कुमार सिंह ने कहा कि दोनों के द्वारा जहर खाने बात बताई गई है। पुलिस के मुताबिक एक मछुआरे ने दोनों को तालाब किनारे बेहोश देख कर गांव वालों को जानकारी दी थी।

लड़की को नीजी अस्पताल से भेजा गया था सरकारी अस्पताल
गुरुवार की सुबह किशोरी की स्थिति बिगड़ने पर उसे निजी अस्पताल से पटना रेफर किया गया था। लेकिन आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण परिजन उसे इलाज के लिए एसकेएमसीएच ले गए थे। गुरुवार की देर रात एसकेएमसीएच में ही इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी है। युवक की हालत ठीक है और उसका इलाज एक नीजी अस्पताल में चल रहा है।

इधर,एसडीपीओ सरैया राजेश कुमार शर्मा, जैतपुर ओपी प्रभारी संजय स्वरूप, डॉग स्क्वायड की टीम, एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंची। वहां काफी देर तक छानबीन की। अचेतावस्था में किशोरी चौर में जिस पोखर के पास मिली थी, वहां से टीम को एक दुपट्टा मिला। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। उसकी एफएसएल से जांच कराएगी।

मंगलवार रात आठ बजे घर से निकली थी किशोरी
पीड़िता के पिता ने बताया कि मंगलवार रात करीब आठ बजे खाना बनाने के बाद शौच जाने की बात बोलकर किशोरी घर के पीछे गई थी। काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो उनकी खोजबीन शुरू की गई। बुधवार की सुबह चौर में पुत्री के बेहोशी में पड़े होने की जानकारी ग्रामीणों से मिली।

प्राइवेट पार्ट में जख्मः मां
इधर लड़की की मां ने बताया कि मंगलवार की रात को बेटी रात में अचानक घर से निकली। सुवह में चवर में बेहोश होने की जानकारी मिली। जबतक घटना स्थल पर पहुंचे तबतक कुछ लोग उसे बोलेरो में लादकर ले जा रहे थे। उसे भी गाड़ी में बैठाकर डॉक्टर के यहां लाया गया। मां ने बताया कि लड़की के प्राइवेट पार्ट में दांत काटने की जानकारी डॉक्टरों द्वारा दी गयी है। मां ने यह भी जानकारी दी कि युवक को घर से बेहोशी की हालत में गाड़ी में लादा गया था। बताया कि दोनों एक ही स्कूल में एक क्लास में पढ़ते थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img