दूल्हे की हो गई बल्ले-बल्ले! दुल्हन ही नहीं साली से भी करनी पड़ी शादी,वजह है थोड़ी अजीब

दूल्हे की हो गई बल्ले-बल्ले! दुल्हन ही नहीं साली से भी करनी पड़ी शादी,वजह है थोड़ी अजीब
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। अजीब शादियों की खबरें अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं और हाल ही में एक ऐसी ही घटना वायरल हो गई है। अमेरिका के एक शख्स ने अपनी पत्नी से शादी तो की,लेकिन साथ में उन्हें एक साली भी मिल गई। अब चाहें तो भी ये शख्स अपनी पत्नी के साथ अकेले में जिंदगी नहीं बिता पाएंगे। हैरान हैं कैसे?

अजीब शादी
ये अजीब शादी इसलिए हुई क्योंकि जिस महिला से शख्स ने शादी की है, उसकी एक जुड़वां बहन है, जो शरीर से जुड़ी हुई है। यानी दोनों का एक ही शरीर है, लेकिन दो सिर हैं। ये दोनों अमेरिका के मिनेसोटा राज्य के कारवर काउंटी की रहने वाली हैं और इनके नाम एबिगेल लोरेन हेंसेल और ब्रिटनी ली हेंसेल हैं।

डाइसेफेलिक पैरापैगस ट्विन्स
इनका जन्म 7 मार्च 1990 को हुआ था। इन्हें डाइसेफेलिक पैरापैगस ट्विन्स कहा जाता है, जिसका मतलब है कि एक ही धड़ पर दो सिर जुड़े हुए हैं। ये दोनों जुड़वां काफी हद तक एक जैसी दिखती हैं। ब्रिटनी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि बहुत से लोग सोचते हैं कि वे उन्हें जानते हैं, लेकिन असल में वे लोग उनकी मुश्किलें नहीं समझते।

रोमांटिक लाइफ कैसी
मार्च में एबी ने पब्लिकली जोश से शादी करने की घोषणा की थी, तब से लोग उन्हें निशाना बनाकर सवाल पूछने लगे हैं कि शादी के बाद उनकी रोमांटिक लाइफ कैसी होगी। ब्रिटनी ने ये तस्वीरें ऑनलाइन शेयर करते हुए लिखा,”हमेशा साथ!”

लोगों की प्रतिक्रिया
बहुत से लोगों ने जुड़वां बहनों की नई जिंदगी के लिए खुशी जाहिर की है,लेकिन कुछ लोग बुरे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “ये कैसी जोड़ी है, जहां हमेशा एक तीसरा शख्स भी साथ रहता है?” अमेरिकी सेना से रिटायर जॉश बॉलिंग की यह दूसरी शादी है। जॉश और उनकी पहली पत्नी अन्निका बॉलिंग ने जुड़वां बहनों से शादी करने से दो साल पहले तलाक ले लिया था।

इसे भी पढ़े   तकनीकी खराबी या मानवीय भूल?ओडिशा ट्रेन हादसे को लेकर उठने लगे सवाल

तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल
एक तस्वीर में जुड़वां बहनें, जॉश और उनकी आठ साल की बेटी इजाबेला कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में जॉश ग्रे सूट पहने हुए हैं और प्यार से अपनी पत्नी एबी को देख रहे हैं,उनकी बाहें दोनों बहनों की कमर पर हैं। हालांकि, शादी के दो साल बाद जॉश की पहली पत्नी ने केस दर्ज कराया। अक्टूबर 2023 में, उसने दावा किया कि जॉश अपनी शादी को छुपा रहा था और उसकी एक बेटी भी है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *