Wednesday, September 28, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंसांप की वजह से बची पति-पत्नी और तीन बच्चों की जान, जानिए...

सांप की वजह से बची पति-पत्नी और तीन बच्चों की जान, जानिए क्या है पूरा मामला

Updated on 22/September/2022 6:18:27 PM

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद जिले में मूसलाधार बारिश ने तबाही मचाई है। गुरुवार को अलग-अलग क्षेत्रों में मकान और दीवार गिरने से बच्चे समेत दो की मौत हो गई। कई लोग घायल हुए हैं। पशु भी मरे हैं। थाना एका क्षेत्र के गांव नगला मेवा में बारिश के दौरान चंद्रपाल का कच्चा घर गिर गया। एक सांप की वजह से चंद्रपाल, उसकी पत्नी और चार बच्चों की जान बची।

ऐसे बची परिवार की जान
बारिश के दौरान चंद्रपाल के घर में सांप घुस आया था। सांप को देखकर बच्चे डर गए। उससे बचने के लिए चंद्रपाल, उसकी पत्नी नीलम तीनों बच्चों सहित घर से बाहर निकल आए। जैसे वे लोग घर से बाहर निकले, भरभराकर उनका घर गिर गया। घर से बाहर आने पर उनकी जान बच गई। चंद्रपाल का कहना था कि बारिश में उनका घर तो गिर गया, लेकिन सांप ने उसके परिवार को बचा लिया।

यहां भी गिरे मकान
टूंडला के गांव मुहम्मदपुर में सूरजपाल के मकान की छत वर्षा के कारण गिर गई, जिसमें उनकी लीलावती के हाथ व पैर में चोट आ गई है। फरिहा में सरकारी अस्पताल के सामने यादुवेंद्र का कच्चा घर गिर गया। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई।

रात से सुबह तक हुई बारिश
बुधवार रात से लगातार हुई बारिश से शहर से देहात तक जलभराव के हालात हो गए। नहरें भी उफना गई, जिससे खेतों में खड़ी फसल जलमग्न हो गईं। टूंडला में भारी वर्षा के कारण गांव चुलाहवली स्थित पोखर ओवर फ्लो होने के कारण उसके किनारे स्थित मकान गिरने की स्थिति में आ गए। जिले में बारिश से काफी नुकसान होने का अनुमान है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img