Friday, December 2, 2022
Google search engine
Homeराज्य की खबरेंनई दिल्लीकुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार,बोला…

कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार,बोला…

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी देने वाले ईमेल के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। मशहूर कवि कुमार विश्वास को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी। शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी लोकेश शुक्ला को इंदौर से गिरफ्तार कर लिया।

हिरासत में लिए जाने के बाद आरोपी लोकेश शुक्ला ने अधिकारियों को बताया कि उसने पहले भी कुमार को ई-मेल किया था जिसमें उसने खुद की लिखी कविताएं भेजी थीं लेकिन कोई जवाब नहीं आया। इसी दौरान आरोपी ने कुमार विश्वास के कुछ बयान सुने जिसमें उन्होंने आम आदमी पार्टी के खिलाफ बयानबाजी की थी।

इससे गुस्साए आरोपी ने कबूल किया कि उसने कुमार विश्वास को धमकाने का फैसला किया था। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने कहा कि वह अरविंद केजरीवाल को पसंद करता है और अपनी पार्टी के खिलाफ कुछ भी नहीं सुन सकता। सूत्रों के अनुसार आरोपी ने इसके अलावा भगवान श्रीराम के बारे में भी अभद्र टिप्पणी की थी।

शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा कि धमकी भरे ईमेल भेजे जाने की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने लोकेशन ट्रेस की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

‘मेरे मन में केजरीवाल के प्रति समर्पण का भाव’
इंदिरापुरम पुलिस के अनुसार शुक्ला को मध्य प्रदेश के अन्नपूर्णा पूर्णा थाना क्षेत्र के सुदामा नगर से ट्रांजिट रिमांड पर गाजियाबाद लाया गया है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान ईमेल भेजने की बात स्वीकार की और कहा कि उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ बयान देने के करण ऐसा किया।

पुलिस के अनुसार शुक्ला ने कहा कि “मेरे मन में केजरीवाल के लिए समर्पण है और उनके खिलाफ विश्वास की टिप्पणी बर्दाश्त नहीं कर सकता। विश्वास जिस तरह से अपने सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान भगवान राम चंद्र के प्रति अपनी भक्ति दिखाते हैं वह भी मेरे लिए असहनीय है। यही कारण है कि मैं उन्हें धमकी भरे ईमेल भेजता था।”

अधिकारी ने कहा कि आरोपी लोकेश शुक्ला को रविवार को यहां एक स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया और उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी शुक्ला पर 18 नवंबर को आईपीसी और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img