Sunday, August 14, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनबॉक्स ऑफिसअनन्या पर इस एक्ट्रेस ने डाले डोरे! गले लगाने और चूमने की...

अनन्या पर इस एक्ट्रेस ने डाले डोरे! गले लगाने और चूमने की बहुत कोशिश की

Updated on 30/July/2022 6:19:47 PM

नई दिल्ली। चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ अपनी नई फिल्म,लाइगर को प्रमोट कर रही हैं। अनन्या विजय के साथ कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में दिखी थीं जहां उन्होंने कई खुलासे किये। चैट शो के एक सेगमेंट में अनन्या ने करण को बताया कि एक एक्ट्रेस ने कई बार उन्हें चूमने और गले लगाने की कोशिश की। आइए जानते हैं कि ये एक्ट्रेस कौन है और उनका अनन्या पर कैसा असर रहा है।

इस एक्ट्रेस ने Ananya पर डाले डोरे!
जैसा कि हमने आपको बताया,इस बात का खुलासा अनन्या पांडे ने खुद किया है। कॉफी विद करण के ‘बिंगो’ राउंड में अनन्या ने यह बताया कि उनकी एक को-एक्टर ने उनपर कई डोरे डाले और उन्होंने उस एक्ट्रेस को इग्नोर कर दिया।. आपको बता दें कि अनन्या यहां अपनी पहली फिल्म,स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की को-एक्ट्रेस,तारा सुतारिया की बात कर रही थीं।

Tara ने की Ananya को चूमने-गले लगाने की कोशिश
एपिसोड में इस सवाल का जवाब देते हुए कि उन्होंने किस को-एक्टर की फ्लर्टिंग को इग्नोर किया है,अनन्या ने अपनी को-एक्ट्रेस तारा सुतारिया का नाम लिया। अनन्या ने बताया कि पिछली बार जब कॉफी विद करण में अनन्या तारा के साथ आई थीं,तब भी काउच पर तारा अनन्या को चूमने और गले लगाने की बहुत कोशिश कर रही थीं और ये अनन्या को बहुत अच्छा नहीं लगा।

इसपर करण ने अनन्या से पूछा कि क्या वो तारा से प्यार नहीं करतीं तो अनन्या ने कहा कि उन्हें तारा पसंद है लेकिन तारा का उन्हें चूमना और गले लगाना, अनन्या को पसंद नहीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img