आईटी सेक्टर की ये दिग्गज कंपनी अपने 21,000 से ज्यादा एम्पलॉयज को देगी एप्पल आईपैड

आईटी सेक्टर की ये दिग्गज कंपनी अपने 21,000 से ज्यादा एम्पलॉयज को देगी एप्पल आईपैड
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। जरा सोचिए,आपकी कंपनी बेहतरीन वित्तीय नतीजों के एलान के बाद अपने सभी कर्मचारी को एप्पल का आईपैड गिफ्ट करे! ये खबर कोई सपना या फसाना नहीं बल्कि सौ अना पूरी तरह सच है। ये खबर पढ़कर आपको थोड़ी जलन तो जरुर हुई होगी। दरअसल आईटी सेक्टर की कंपनी कोफॉर्ज ने अपने सभी 21,000 से ज्यादा एम्पलॉयज को एप्पल आईपेड देने का एलान किया है।

क्यों दे रही कंपनी आईपैड
कोफॉर्ज ने गुरुवार 27 अप्रैल की सुबह वित्त वर्ष 2022-23 की चौथी तिमाही के नतीजों का एलान किया है। कंपनी के नतीजे तो शानदार रहे हैं। लेकिन कंपनी के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि ये रही कि 2022-23 में कंपनी का रेवेन्यू एक बिलियन डॉलर के आंकड़े को पार कर गया। इस माइलस्टोन को अपने कर्मचारियों के साथ सेलीब्रेट करने के लिए कंपनी ने अपने सभी 21,000 से ज्यादा कर्मचारियों को एप्पल आईपैड देने का एलान किया है।

कोफॉर्ज के सीईओ सुधीर सिंह ने कहा कि हमारा मानना है कि इस तिमाही में हमने दो उपलब्धियां हासिल की है। सबसे पहला डॉलर टर्म्स में हमने 5 फीसदी के दर से ग्रोथ हासिल किया है। और दूसरा लैंडमार्क ये रहा कि कंपनी ने एक बिलियन डॉलर रेवेन्यू को हासिल किया है। और इस प्रदर्शन के साथ हम 2023-24 में भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

46.50 करोड़ रुपये होंगे खर्च
21000 से ज्यादा एम्पलॉयज को आईपैड देने में कोफॉर्ज को 46.50 करोड़ रुपये खर्च होंगे। कंपनी ने बताया कि वित्त वर्ष में माइलस्टोन को हासिल करने पर कर्मचारियों को नॉन मॉनीटरी इंसेटिव के लिए इस रकम का प्रावधान किया गया है।

इसे भी पढ़े   पीएम मोदी के नवरात्रि गरबा सॉन्ग ने बढ़ाई अक्षय कुमार की चिंता

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *