उनकी कार पर चप्पल फेंक दी..राहुल बोले-नरेंद्र मोदी की इमेज फाड़ दी

उनकी कार पर चप्पल फेंक दी..राहुल बोले-नरेंद्र मोदी की इमेज फाड़ दी
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बड़ा निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि नरेंद्र मोदी का जो कंसेप्ट था और वो गुजरात में शुरू हुआ था गुजरात मॉडल को नेशनल लेवल पर लाए, कंसेप्ट क्या था मार्केंटिंग हजारों करोड़ रुपये की मार्केटिंग और डर। एजेंसी का डर, मीडिया का डर सरकार का डर। अब हुआ क्या अब देश में उनसे कोई डरता ही नहीं है। मतलब एक तरीके से अब उनको कोई भाव नहीं देता है। जो पहले 56 इंच की छाती थी अब वो 30- 32 इंच की हो गई है। तो अब पूरा जो ढांचा था, इतना बड़ा गुब्बारा था वो इतना बड़ा हो गया। इससे नरेंद्र मोदी को मानसिक तौर पर काफी तनाव होगा। क्योंकि उनका जो काम करने का तरीका है, वो लोगों को डराने का है, धमकाने का है अब वो डर चला गया। आपलोगों ने पता नहीं देखा या नहीं, वाराणसी में किसी ने चप्पल मार दी। अब आप कल्पना करिए कि चुनाव से पहले अगर कोई मारना भी चाहता था तो डरता तो वो जो डर था वो खत्म हो गया है। और आंतरिक समस्या भी है, इनकी पार्टी में समस्या है, इनके पेरेंट संगठन में दिक्कत है। मोदी का कंसेप्ट था उसको विपक्ष ने खत्म कर दिया। मोदी की इमेज को हमने फाड़ दिया।

‘यूक्रेन युद्ध रुकवाने वाले पेपर लीक नहीं रोक पा रहे’
राहुल गांधी ने कहा, NEET पेपर और UGC-NET के पेपर लीक हुए हैं। कहा जा रहा था कि नरेंद्र मोदी ने यूक्रेन की लड़ाई रोक दी थी। इजराइल और गाजा की लड़ाई को भी नरेंद्र मोदी ने रोक दिया था। लेकिन किसी न किसी कारण में हिन्दुस्तान में जो पेपर लीक हो रहे हैं उन्हें नरेंद्र मोदी नहीं रोक पा रहे या फिर रोकना नहीं चाहते। बिहार का हमने कहा है कि जांच होनी चाहिए और जिन्होंने भी पेपर लीक कराया है उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि NEET और UGC-NET पेपर लीक मुद्दे को कांग्रेस संसद में उठाएगी।

इसे भी पढ़े   माइनस 45 डिग्री में पानी की बौछार,मच्छरों का अटैक,व्लादिमीर पुतिन के विरोध का मतलब तिल-तिल कर मौत

‘पूरे देश में चल रहा बवाल’
राहुल गांधी ने आगे कहा, मेडिकल परीक्षा नीट को लेकर पूरे देश में इस वक्त बवाल चल रहा है। परीक्षा के पेपर लीक के खबर के बाद तमाम राजनीतिक दल और छात्र संगठन इस वक्त विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। दूसरी ओर एनटीए ने हाल ही में हुई ugc net परीक्षा को रद्द कर दिया है। इन सब हंगामे के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी नीट पेपर लीक को लेकर गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की है और केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा है कि सरकार छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। नीट पर हंगामे और यूजीसी-नेट परीक्षा रद्द होने पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा है कि पीएम मोदी पेपर लीक को नहीं रोक पा रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि भारत में पेपर लीक होने बंद होने चाहिए। राहुल गांधी ने कहा कि पेपर लीक के गुनहगारों को तलाश कर उनपर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के दौरान हजारों छात्रों ने पेपर लीक की शिकायत की थी। अब देश में NEET और UGC-NET के पेपर लीक हुए हैं। दावा किया जाता है कि नरेंद्र मोदी युद्ध रुकवा देते हैं, लेकिन वे पेपर लीक नहीं रुकवा पा रहे हैं या फिर वे पेपर लीक रोकना नहीं चाहते। मध्य प्रदेश में व्यापम घोटाला हुआ, जिसे नरेंद्र मोदी पूरे देश में फैला रहे हैं। पेपर लीक का कारण है कि BJP ने पूरे सिस्टम को कैप्चर कर रखा है। जब तक ये कैप्चर रिवर्स नहीं होगा, पेपर लीक चलता रहेगा। पेपर लीक एक एंटी नेशनल गतिविधि है, क्योंकि इससे युवाओं को जबरदस्त चोट पहुंचती है। इसलिए पेपर लीक के जिम्मेदारों को पकड़ा जाना चाहिए और उनके ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए।

इसे भी पढ़े   पति से रुपये ऐंठने के लिए महिला ने रची अपने अपहरण की साजिश,खुल गई पोल

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *