Sunday, August 14, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंकल आजमगढ़ में जनसभा करेंगे मुख्यमंत्री योगी,वाराणसी में मंडलीय समीक्षा बैठक

कल आजमगढ़ में जनसभा करेंगे मुख्यमंत्री योगी,वाराणसी में मंडलीय समीक्षा बैठक

Updated on 03/August/2022 7:11:20 PM

वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को वाराणसी आएंगे। इस दौरान वो कई अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। मुख्यमंत्री के काशी आगमन के मद्देनजर प्रशासनिक तैयारियां तेज हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक,सीएम योगी गुरुवार को आजमगढ़ से शाम करीब पांच बजे वाराणसी पहुंचेंगे।

सर्किट हाउस में विकास कार्य, लोक कल्याणकारी योजनाएं और काननू व्यवस्था को लेकर मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे। गाजीपुर, चंदौली और जौनपुर जिले के अधिकारी इस बैठक में ऑनलाइन जुड़ेंगे। रात में काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर में दर्शन-पूजन करने जाएंगे। कई निर्माणाधीन परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी कर सकते हैं। शुक्रवार सुबह पार्टी पदाधिकारियों संग बैठक के बाद लखनऊ रवाना हो जाएंगे।

आईटीआई मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित
सीएम योगी आदित्यनाथ का आजमगढ़ दौरा गुरुवार को प्रस्तावित है। जिसे देखते हुए जिला प्रशासन अपनी तैयारियों को अंतिम रूप में देने में जुटा हुआ है। मंदुरी एयरपोर्ट से लेकर कलेक्ट्रेट और आईटीआई मैदान तक सड़कों के किनारे सफाई का कार्य सफाई कर्मियों को लगाकर कराया जा रहा है। इतना ही नहीं कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित समीक्षा बैठक को देखते हुए उसे भी सजाने संवारने का कार्य किया जा रहा है।

लोकसभा उपचुनाव में मिली पार्टी को जीत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ का जनपद में पहला दौरा है। इस दौरान उनके द्वारा आईटीआई मैदान में जनसभा को संबोधित किया जाएगा। इसके बाद वह मशहूर संगीत घराने हरिहरपुर जा सकते हैं।

जहां उनके द्वारा पंडित छन्नूलाल मिश्र के परिजनों से मुलाकात के बाद संगीत संस्थान में कलाकारों से मुलाकात की जा सकती है। इसके बाद उनके कलेक्ट्रेट परिसर में मंडलीय समीक्षा बैठक करने का कार्यक्रम होने की संभावना है। उनके इस संभावित दौरे को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img