क्षत-विक्षत हाल में पाया गया ट्रेलर चालक का शव

क्षत-विक्षत हाल में पाया गया ट्रेलर चालक का शव
ख़बर को शेयर करे

उसी की मोबाइल से पुलिस का नंबर किया गया डायल,जांच में जुटी पुलिस
शक्तिनगर/सोनभद्र । शक्तिनगर थाना क्षेत्र के बीना पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत कृष्णशिला रेलवे स्टेशन से जुड़ी रेलवे लाइनों के बीच मंगलवार की दोपहर बाद एक ट्रेलर चालक का क्षत-विक्षत हाल में शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। शव को पड़े होने की सूचना, किसी की ओर से मृतक का नंबर डायल करके दी गई। वह किन हालातों में रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और उसकी मौत कैसे हुई, इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही, पुलिस ने घटना की हर पहलू से जांच शुरू कर दी है।

बताते हैं कि मंगलवार को दोपहर बाद 112 नंबर पर काल आई कि एक युवक का शव बीना पुलिस क्षेत्र से गुजरे रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है। बताई जगह पर पुलिस पहुंची तो शव को क्षत-विक्षत हाल में देख दंग रह गए। डायल किए गए नंबर के बारे में पता किया तो पता चला कि वह मृतक के पास से पाए गए मोबाइल का है। आस-पास के लोगों को बुलाकर उसकी शिनाख्त कराई गई तो पता चला कि शव, मनीष 30 वर्ष पुत्र स्व. मुन्ना निवासी रामगढ़-सेमरिया, थाना चुरहट, सीधी, मध्य प्रदेश का रहने वाला है। वह, इस समय बीना में ही रहकर ट्रेलर चलाने का काम करता था। उसकी मौत कैसे हुई, वह किन हालातों में रेलवे ट्रैक पर आया इसको लेकर जहां तरह-तरह की चर्चा होती रही। वहीं, पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुटी रही।

  • बंद पड़ी पत्थर खदान में महिला का उतराता मिला शव
    सोनभद्र। राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सुकृत पुलिस चौकी अंतर्गत सुकृत गांव में फकीरान बस्ती के पास स्थित बंद पड़े खदान में भरे पानी में मंगलवार को एक महिला का शव उतराता पाए जाने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों का कहना था कि महिला दोपहर में नहाने के लिए गई हुई थी। उसी दौरान उसकी किसी तरह पांव फिसल गया और गहरे पानी में चली गई। साथ गई ननद के शोर मचाने पर जब तक ग्रामीण पहुंचे, तब तक उसकी डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
  • हाइवा ने जीप में मारी टक्कर, दंपती सहित सात घायल
    चोपन । चोपन थाना क्षेत्र के चोपन कस्बे में वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर सवारियों से भरी जीप को हाइवा ने टक्कर मार दी। इससे इससे चालक जग्गन 50 वर्ष के साथ ही, जीप सवार शंकर केशरी 40 वर्ष, उसकी पत्नी सीमा केशरी 38 वर्ष, उनकी बेटियां आकांक्षा केशरी 17 वर्ष, अनन्या केशरी 10 वर्ष, आसमानी केशरी 8 वर्ष और सोनी केशरी 23 वर्ष पुत्री राजेश केशरी घायल हो गईं। सभी का उपचार चोपन सीएचसी में कराया गया। बताया गया कि सवारियों को लेकर जीप चोपन बस स्टैंड से ओबरा के लिए जा रही थी। कुछ दूर आगे बढ़ी, तभी तेज रफ्तार हाइवा ने टक्कर मार दी।
इसे भी पढ़े   इटली में पानी के नीचे मिला ऐसा प्राचीन मंदिर,जहां होती थी भारत के इस देवता की पूजा

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *