Thursday, February 9, 2023
spot_img
Homeअंतर्राष्ट्रीयट्रंप की फेसबुक पर होगी वापसी! मेटा से चल रही बात, बोले-...

ट्रंप की फेसबुक पर होगी वापसी! मेटा से चल रही बात, बोले- मुझसे ज्यादा उन्हें मेरी जरूरत

वाशिंगटन | Trump on Facebook पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जल्द ही फेसबुक पर वापिस आते दिख सकते हैं। ट्रंप ने खुद फेसबुक पर लोटने की बात कही है। उन्होंने बताया कि वे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर संभावित वापसी के बारे में मेटा प्लेटफॉर्म के साथ बातचीत कर रहे हैं। बता दें कि दो साल पहले ही कंपनी ने उन्हें हिंसा भड़काने के लिए बैन कर दिया था।

मेटा पर ही साधा निशाना
रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप ने कहा कि हम उनसे बात कर रहे हैं और हम देखेंगे कि यह कैसे हो सकता है। ट्रंप ने कहा कि अगर वे हमें वापस ले गए, तो इससे उन्हें बहुत मदद मिलेगी। उन्होंने कहा मेरे लिए भी वापसी करना अच्छा होगा, लेकिन हमारे से ज्यादा उन्हें हमारी जरूरत है। हालांकि, मेटा ने इसको लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है। बता दें कि ट्रंप ने बीते साल नवंबर में अगले 2024 के आम चुनाव को लेकर राष्ट्रपति पद पर फिर से कब्जा करने के लिए अभियान शुरू किया है।

फेसबुक लेगा बड़ा फैसला
दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मीडिया कंपनी मेटा इस महीने ट्रम्प के खातों के भविष्य पर एक विवादास्पद निर्णय ले सकती है। जबकि ट्रम्प ने दूसरी ओर ट्विटर पर अपना खाता दोबारा से शुरू होने के बाद भी अब तक एक भी ट्वीट नहीं किया है और यह भी कह चुके हैं कि वे ट्विटर को छोड़कर अपने स्वयं के ट्रुथ नामक सोशल प्लेटफॉर्म को पसंद करते हैं।

ट्रम्प कैंपेन के प्रवक्ता स्टीवन चेउंग ने बुधवार को बताया कि फेसबुक पर वापस आना “2024 के अभियान में मतदाताओं तक पहुंचने के लिए एक महत्वपूर्ण उपकरण होगा।” बता दें कि मेटा ने 6 जनवरी, 2021 को यूएस कैपिटल दंगा के दौरान ट्रम्प की दो पोस्ट को हटाने के बाद फेसबुक और इंस्टाग्राम पर ट्रम्प के अकाउंट को रद्द कर दिया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img