Thursday, May 26, 2022
spot_img
Homeफोटो गैलरीउर्फी जावेद ने अपने एसेट्स को छिपाते हुए फिश कट ड्रेस पहनी

उर्फी जावेद ने अपने एसेट्स को छिपाते हुए फिश कट ड्रेस पहनी

Updated on 08/April/2022 4:36:55 PM

फैशन सेंस को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में आने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने खुद का वीडियो शेयर किया है. उर्फी जावेद का यह वीडियो इसलिए खास है, क्योंकि उन्होंने सुजैन खान की बहन फराह अली खान को इसके जरिए मुंहतोड़ जवाब दिया है. दरअसल, उर्फी जावेद ने जो ड्रेंस वीडियो में पहनी हुई है, उसे फराह खान अली ने ‘डिस्टेस्टफुल’ बताया था. बस फिर क्या था, दोनों के बीच जुबानी जंग छिड़ गई. एक-दूसरे पर वह पलटवार करती सोशल मीडिया पर नजर आईं. उर्फी जावेद ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह जूड़े में कई सारी सेफ्टी पिन्स लगाई हुई हैं.

फ्रंट से यह गले से लेकर वेस्ट तक ओपन है और इसमें कट लगा हुआ है. अपने एसेट्स को छिपाते हुए उर्फी जावेद ने यह फिश कट ड्रेस पहनी है. ब्राउन कलर की इस ड्रेस के साथ उर्फी जावेद ने न्यूड मेकअप किया हुआ है और हाई हील्स कैरी की हुई हैं. इसके अलावा उर्फी जावेद ने अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए एक कान में ईयररिंग पहना है और एक में नहीं पहना. उर्फी जावेद का यह अतरंगी अंदाज देख फराह खान अली ने खिल्ली उड़ाई थी. उनका कहना था कि फैशन अपनी जगह है, लेकिन यह लड़की कपड़े काटकर पहनती है और कहीं भी चली जाती है. उर्फी जावेद ने फराह खान अली को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि वह जो कुछ भी पहनती हैं, उसमें कॉन्फिडेंट महसूस करती हैं. वह कोई नहीं होती इस तरह उन्हें जज करने वालीं.

उर्फी जावेद का यह स्टाइल पसंद भी आया. एक ट्रोल ने लिखा, “ऐसा लग रहा है कि आदी मानव वापस आ चुका है.” एक और ट्रोल ने लिखा, “अरे सुधर जा रे, क्यों अपनी बदनामी खुद से करवा रही है.” बता दें कि उर्फी जावेद के इस वीडियो को अबतक 20 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक प्रोजेक्ट के उर्फी जावेद 30-35 हजार रुपये चार्ज करती हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img