Tuesday, July 5, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंउत्त्तर प्रदेशसपा नेता का ओरल सेक्स करते वीडियो वायरल,मेयर पद का लड़ा था...

सपा नेता का ओरल सेक्स करते वीडियो वायरल,मेयर पद का लड़ा था चुनाव

Updated on 10/June/2022 3:09:27 PM

प्रयागराज। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता विनोद चंद्र दुबे (65) का एक महिला के साथ डिजिटल सेक्स और ओरल सेक्स करते हुए वीडियो वायरल हुआ हैँ। अभिलाषा गुप्ता नंदी के खिलाफ प्रयागराज मेयर पद का चुनाव लड़ने वाले सपा नेता महिला के साथ बेहद आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं। 13 मिनट के इस वीडियो में विनोद चंद्र दुबे सारी मर्यादाएं लांघते हुए दिख रहे हैं। फिलहाल खिड़की के बाहर से शूट किया गया यह वीडियो किसी करीबी ने ही वायरल किया है।

खिड़की से शूट किया गया है वीडियो,बैकग्राउंड में चल रहा है म्यूजिक
विनोद चंद्र दुबे एक कमरे में महिला के साथ दिखते हैं। शुरुआत में कैमरा लिहता है और ब्लैक दिखता है। वीडियो जैसे आगे बढ़ता है विनोद चंद्र दुबे कुर्सी पर बैठे दिखते हैं। बैकग्राउंड में हल्का म्यूजिक चल रहा है। उनके सामने एक महिला पेट के पल लेटी हुई है। कुछ पल बाद विनाेद कुर्सी से नीचे उतर जाते हैं और महिला की पीठ पर हॉट पॉट से सिकाई करते दिख रहे हैं। इसके बाद धीरे-धीरे महिला पीठ के बल हो जाती है। इसके बाद विनोद चंद्र दुबे उससे इशारे में पूछते हैं कि और सिकाई करना है या नहीं।

धीरे-धीरे अश्लीलता की सारे हदें पार कर दीं
वीडियो में धीरे-धीरे विनोद चंद्र दुबे अश्लील होते दिख रहे हैं। 13 मिनट के इस वीडियो में पांच मिनट के बाद विनोद चंद्र दुबे अश्लीलता की सारी हदें पार कर दीं। सपा नेता महिला के साथ ओरल सेक्स करते दिख रहे हैं। वीडियो को देखने से लग रहा है कि किसी ने कमरे के बाहर से खुली खिड़की से शूट किया है। कमरे की लाइट भी जल रही थी।

अखिलेश यादव ने अभिलाषा गुप्ता के खिलाफ मेयर पद का बनाया था प्रत्याशी
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने विनोद चंद्र दुबे को अपनी पार्टी से प्रयागराज में मेयर पद का प्रत्याशी घोषित किया था। विनोद चंद्र दुबे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी की पत्नी अभिलाषा गुप्ता नंदी के खिलाफ मेयर पद का चुनाव लड़ा था। हालांकि उनको दूसरे स्थान से संतोष करना पड़ा था।

जब विनोद चंद्र दुबे से उनका पक्ष जानने के लिए फोन किया तो उन्होंने कहा कि मैं अभी शहर से बाहर हूं। इस बारे में आकर बात करूंगा।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष योगेश यादव का कहना है कि विनोद चंद्र दुबे का यह व्यक्तिगत मामला है। उनकी किसी महिला से दोस्ती-यारी है। कोई महिला ने कंप्लेन तो की नहीं है। ये तो किसी ने वीडियो चोरी से शूट करके वायरल किया है। किसी ने थाने में कोई शिकायत भी दर्ज नहीं कराई है। मेरी इसमें कोई टिप्पणी नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img