शादी वाला घर और दोनों परिवार के 22 लोग साथ..सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के आशियाने की Inside तस्वीरें

शादी वाला घर और दोनों परिवार के 22 लोग साथ..सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के आशियाने की Inside तस्वीरें
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। चर्चा है कि सोनाक्षी सिन्हा बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के संग 23 जून 2024 को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। गुरुवार की रात सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का पूरा परिवार स्प़ट हुआ। पैपाराजी ने फैमिली की खूब फोटोज क्लिक की और सबका मूड भी देखने को मिला। जबसे सोनक्षी सिन्हा की शादी की चर्चा हुई है तब से कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस का परिवार कुछ खुश नही हैं। मगर अब सोनाक्षी की जो फोटो सामने आई है, उसने साफ कर दिया है कि फैमिली में सब चंगा है। सोनाक्षी के चेहरे का नूर भी देख सकते हैं कि वह कितनी खुश हैं।

फैशन डिजाइनर Marzia Tyeby Bhobe ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में दोनों का पूरा परिवार नजर आ रहा है।शत्रुघ्न सिन्हा, पूनम सिन्हा, जहीर के पिता-बिजनेसमैन इकबाल रत्नसी से लेकर बाकी सदस्य इस सेल्फी में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को खुद सोनाक्षी ने ही क्लिक किया है।

सोनाक्षी और जहीर की फैमिली साथ साथ
घर की इनसाइड फोटोज में पूरा परिवार हंसता-मुस्कुराता नजर आ रहा है। करीब 22 लोग साथ में दिख रहे हैं। इन फोटोज ने साफ कर दिया है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिश्ते से दोनों परिवार खुश हैं। शादी से दो दिन पहले सब साथ आ गए हैं।

होने वाले दामाद को शत्रुघ्न सिन्हा ने लगाया गले
गुरुवार को तो पैपाराजी ने दबंग एक्ट्रेस की पूरी फैमिली को स्पॉट किया। जहां शत्रुघ्न सिन्हा ने होने वाले दामाद जहीर इकबाल के साथ पोज दिए। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और मुस्कुराते हुए दिख रहे थे।

इसे भी पढ़े   'मेरे भाई को खरीद नहीं पाए अडानी-अंबानी' BJP पर बरसीं प्रियंका गांधी

सोनाक्षी के पिता ने करवा दिया सबको खामोश
एक दिन पहले ही ‘जूम’ को दिए इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी रिएक्ट किया था। उन्होंने कहा था कि बेटी की खुशी में ही एक पिता की खुशी होती है। वह बेटी के रिश्ते से खुश हैं। जहीर और सोनाक्षी की जोड़ी भी अच्छी है। बाकी अफवाहों पर उन्होंने खामोश कहा था।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *