Homeराज्य की खबरेंसिंगापुर में भारतीय युवक ने ऐसा क्या किया कि हो गई 16...

सिंगापुर में भारतीय युवक ने ऐसा क्या किया कि हो गई 16 साल की जेल

सिंगापुर। सिंगापुर की एक अदालत ने साल 2019 में एक विश्वविद्यालय की छात्रा के साथ बलात्कार करने के जुर्म में 26 साल के भारतीय को 16 साल जेल और 12 बेंत की सजा सुनाई है। सिंगापुर के अखबार टुडे ने बताया है कि विश्वविद्यालय की छात्रा देर रात बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थी। इतने में वहां पर चिनैया नाम का भारतीय युवक पहुंचा जो वहां सफाईकर्मी के तौर पर काम करता है।

बस स्टॉप पर पहुंच का आरोपी चिनैया ने छात्रा को पहले गलत इशारा किया फिर उसे मारा और लड़की को झाड़ियों की ओर खींच कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बलात्कार 4 मई 2019 को हुआ था। फैसला आने में चाल साल का वक्त लगा क्योंकि चिनैया की मानसिक स्थिति की भी जांच की जा रही थी। इस घटना के बाद छात्रा का चेहरा इतना चोटिल हो चुका था कि उसके प्रेमी ने अस्पताल में उसे पहचानने से इनकार कर दिया।

‘हाथ गले से हटाने की कोशिश’
उप लोक अभियोजक (डीपीपी) कायल पिल्लै ने घटना की जानकारी देते हुए कहा,जब चिन्नैया छात्रा का यौन उत्पीड़न कर रहा था तब उसने उसका हाथ अपने गले से हटाने की कोशिश की थी क्योंकि वह सांस लेने में परेशानी हो रही थी। चिन्नैया ने छात्रा से कहा कि उसकी आवाज कोई नहीं सुनने वाला है।

कायल पिल्लै ने कहा,”यौन उत्पीड़न के बाद चिन्नैया ने उसके सामान को खंगालना शुरू कर दिया। उसने उसकी पानी की बोतल ली और पीने से पहले बचा हुआ पानी छात्रा के शरीर के निचले आधे हिस्से पर डाल दिया।”

इसे भी पढ़े   आगरा के दयालबाग मामले में नहीं चलेगा बुलडोजर,HC ने 5 अक्टूबर तक बढ़ाई रोक,जानिए क्या है विवाद?

स्याह यादें
इस केस से जुड़े डीपीपी यवोन पून ने बताया कि छात्रा ने 13 जुलाई 2023 को बयान दर्ज कराया है जिससे पता चला कि उसे अब तक बुरे सपने, आत्महत्या के विचार और शर्म की भावना का सामना करना पड़ता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img