Thursday, May 19, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंमोहब्बत में बाधा बनी जाति तो प्रेमी ने प्रेमिका को मार दी...

मोहब्बत में बाधा बनी जाति तो प्रेमी ने प्रेमिका को मार दी गोली,फिर कर ली आत्महत्या

Updated on 28/April/2022 5:36:08 PM

इटावा। मोहब्बत में जाति बाधा बनी तो प्रेमी युगल ने अपनी जान दे दी। प्रेमी ने पहले प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी फिर खुद भी खुदकुशी कर ली। यह सनसनीखेज मामला इटावा जिले के भरथना क्षेत्र में गुरुवार को हुआ। दोनों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस को आशंका है कि युवक ने पहले प्रेमिका की गोली मार कर हत्या की और बाद में खुद को भी गोली मार ली।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने बताया कि ग्राम रमटपुरा ऊमरसेंडा और तुरैया पुल के बीच नहर पटरी पर मिले शवों की पहचान अरुण कुमार (20) और पूनम (19) के रूप में की गई है, मृतक के हाथ में तमंचा मिला है,जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उसने पहले लड़की की गोली मार कर हत्या की, उसके बाद खुद को गोली मार ली। पूनम एसएस मेमोरियल स्कूल में बीएससी की छात्रा है जबकि अरुण राठौर बी काम कर चुका था। फोरेंसिक टीम मौका ए वारदात पर पहुंच गई है जो गंभीरता से पूरे प्रकरण को लेकर जांच करने में जुटी हुई है।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि युवक युवती दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन गैर जातीय होना उनकी राह में बाधा बन रहा था। अरुण के पिता कहना है कि अरुण को 18 अप्रैल को वह उसकी ननिहाल छोड़कर के आए थे लेकिन वहां कैसे पहुंच गया है इस बारे में उनको कोई सही जानकारी नही है। पूनम के पिता का कहना है कि उनकी बेटी सुबह घर से कोचिंग के लिए निकली थी लेकिन यहां कैसे पहुंचे यह कुछ भी वह बता पाने की स्थिति भी नहीं है। पूनम भरथना थाना क्षेत्र के मामन के पास सलैया गॉव ओर अरुण चन्द्रपुरा गांव का रहने वाला था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img