Tuesday, January 31, 2023
spot_img
Homeराज्य की खबरें9 साल की बच्ची से गैंगरेप:खेलते समय गांव के दो लड़के घर...

9 साल की बच्ची से गैंगरेप:खेलते समय गांव के दो लड़के घर उठा ले गए,दरिंदगी का वीडियो बनाकर डराया

मथुरा। मथुरा में 9 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात थाना हाईवे क्षेत्र के एक गांव की है। बच्ची घर के बाहर खेल रही थी,इसी बीच गांव के ही दो लड़के पहुंचे और बच्ची को अपने घर उठा ले गए। बच्ची के साथ बारी-बारी से रेप किया। दरिंदगी का वीडियो बनाया और डराया-धमकाया। बदहवास हालत में बच्ची घर पहुंची तो परिजनों को वारदात की जानकारी हुई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। बच्ची का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

छोटी बहन के साथ खेल रही थी बच्ची
पीड़ित परिवार के ओर से मिली तहरीर में आरोप है कि 9 साल की बच्ची रविवार शाम घर के बाहर अपनी छोटी बहन के साथ खेल रही थी। इसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले दो नाबालिग लड़के आए। पीड़िता को खींच कर अपने घर ले गए। आरोपियों ने बच्ची के साथ घर में गैंगरेप किया।

रोते हुए घर पहुंची बच्ची
दरिंदगी की शिकार बच्ची करीब एक घंटे बाद रोते हुए घर पहुंची। घरवालों ने रोने की वजह पूछा तो वह कुछ बोल नहीं पा रही थी। बदहवास बच्ची की हालत देखकर परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। बेटी को किसी तरह समझाया और पूरे वारदात की जानकारी ली। बच्ची ने दरिंदगी की पूरी कहानी घर वालों से बताई। इसके बाद परिवार वालों ने थाना हाईवे में तहरीर दी।

पीड़िता के पिता का हो चुका है निधन
बच्ची के पिता का काफी समय पहले ही निधन हो चुका है। तीन भाई-बहन में सबसे बड़ी पीड़िता ही है। उसकी मां ने बताया कि वह किसी तरह मेहनत मजदूरी कर परिवार को पालती है। इसी बीच उनकी बेटी के साथ यह शर्मनाक वारदात हो गई। पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने FIR दर्ज की, एक आरोपी को हिरासत में लिया
SSP शैलेश पांडे ने बताया कि गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बच्ची के साथ शाम को घटना हुई थी। एक आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस की टीम दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। आरोपी नाबालिग हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img