नई दिल्ली । मशहूर यू-ट्यूबर भुवन बाम अब एक नयी सीरीज लेकर आये हैं, जिसका शीर्षक है रफ्ता रफ्ता। अमेजन मिनी टीवी पर आ रही सीरीज एक नवविवाहित जोड़े की रोजमर्रा की जिंदगी दिखाती है। सीरीज का निर्माण भुवन और रोहित राज ने किया है, जबकि विशाल गुप्ता निर्देशक हैं। अब्बास दलाल और हुसैन दलाल शो के क्रिएटर्स हैं।

रफ्ता रफ्ता करण और नित्या की कहानी है। नित्या का किरदार सृष्टि गांगुली रिंदानी ने निभाया है। ट्रेलर की शुरुआत करण और नित्या की दिलचस्प मुलाकात और बातचीत से होती है। दृश्यों का सारा ह्यूमर इसी बातचीत और दोनों के बीच छोटी छोटी बातों पर नोकझोंक से आता है।

अतिथि तुम कब जाओगे जैसी फीलिंग
शो में कुछ पड़ोसी और रिश्तेदारों की दखलंदाजी भी सिचुएशंस को फनी बनाती है। रफ्ता रफ्ता में राकेश बेदी, अतुल श्रीवास्तव और कामिनी खन्ना भी अपनी मौजूदगी से हंसी का तड़का लगा रहे हैं। हालांकि, ट्रेलर देखने के बाद कुछ दृश्य अजय देवगन की फिल्म अतिथि तुम कब जाओगे जैसे लगते हैं। खासकर, चाचा के घर पर आने वाले दृश्य फिल्म से प्रेरित नजर आते हैं।

निर्माता और बीबी की वाइंस के को-फाउंडर रोहित राज ने कहा कि इस रॉम कॉम से वो लोग जरूर इत्तेफाक रखेंगे, जिन्होंने मुंबई की जिंदगी को करीब से देखा है। रफ्ता रफ्ता 25 जनवरी को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। अमेजन मिनी टीवी पर शो मुफ्त देखा जा सकता है। इसके लिए अमेजन शॉपिंग ऐप पर जाना होगा और फिर वहां मिनी टीवी के टैब पर क्लिक करके मिनी टीवी में एंट्री ली जा सकती है।

ताजा खबर के बाद 2023 में दूसरा शो
भुवन बाम ओटीटी का जाना-पहचाना नाम हैं। भुवन अपने यू-ट्यूब चैनल के लिए कॉमेडी शोज बनाते थे, जिनमें वो सारे किरदार खुद निभाते थे। वहां से शुरू करके भुवन अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के लिए शोज बना रहे हैं। 2016-17 में भुवन टीवीएफ के शो बैचलर्स में भी नजर आये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here