बिल गेट्स को फिर हुआ प्यार,जानें किसे कर रहे डेट

बिल गेट्स को फिर हुआ प्यार,जानें किसे कर रहे डेट
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली | माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स को एकबार फिर से प्यार हो गया है। 67 वर्षीय गेट्स ओरेकल के दिवंगत सीईओ मार्क हर्ड की विधवा 60 वर्षीय पाउला हर्ड को डेट कर रहे हैं। करीब एक साल से दोनों रिलेशन में हैं। बता दें कि पाउला के पति मार्क हर्ड का निधन 2019 में 62 साल की आयु में कैंसर के चलते हो गया था।

ऑस्ट्रेलियन ओपन में दोनों दिखे साथ
बिल गेट्स और पाउला पिछले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन में एक मैच देखते दिखाई दिए थे, जिसके बाद दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। अब People की रिपोर्ट के अनुसार यह साफ हो गया है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, पाउला अभी बिल गेट्स के बच्चों से नहीं मिली हैं।

दोस्त ने खोला राज
गेट्स और पाउला के एक कॉमन फ्रेंड की मानें तो दोनों अब रोमांटिक रिश्ते में आ चुके हैं। दोस्त ने बताया कि पाउला को वैसे तो मिस्ट्री वूमन कहा जाता है, लेकिन इस बार दोनों की लव मिस्ट्री उनके कई जानकारों को पता है।

टेनिस से लगाव ने करा दी मुलाकात
जानकारी के अनुसार बिल और पाउला दोनों टेनिस देखना काफी पसंद करते हैं। दोनों की मुलाकात पाउला के पति की मौत से पहले ही एक टेनिस मैच के दौरान ही हुई थी। पिछले महीने भी मेलबर्न में ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान दोनों को साथ देखा गया था। इसी मैच में दोनों को काफी करीब देखा गया और यहीं से अटकलों ने जन्म लिया। दोनों की कई तस्वीरें उस मैच के बाद सामने आई थीं, जहां दोनों काफी हंसते हुए मैच देखते देखे गए थे।

इसे भी पढ़े   शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बढ़ीं मुश्किलें! कोर्ट ने जांच के बाद दिए FIR दर्ज करने के आदेश

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *