‘मेरा मोबाइल मत छूना’,बात नहीं माना तो बीवी ने पति की आंख में घोंप दी कैंची

‘मेरा मोबाइल मत छूना’,बात नहीं माना तो बीवी ने पति की आंख में घोंप दी कैंची
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। बता दें कि इस मामले के बारे में जो भी सुन रहा है,वह हैरान है। क्योंकि पति को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि पत्नी की बात ना मानने पर उसके ऊपर इतना भयानक हमला होगा। वह तो मजे में बैठा अपनी पत्नी का मोबाइल चला रहा था। पत्नी के मोबाइल में यूट्यूब चलाकर गाने सुन रहा था। तभी पत्नी आई और उसने आव ना देख ताव, कैंची उठाकर पति की आंख में घोंप दी।

पत्नी के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा
जान लें कि ये घटना बड़ौत थाना इलाके की आवास विकास कॉलोनी में हुई है। पुलिस अधिकारी सविरत्न गौतम ने बताया कि पीड़ित पति अंकित ने अपनी पत्नी प्रियंका के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

‘मेरा मोबाइल छुआ तो होगा बुरा अंजाम’
वहीं,बड़ौत पुलिस स्टेशन इंचार्ज जनक सिंह ने बताया कि यूट्यूब पर गाने सुनने के लिए अंकित ने अपनी पत्नी से उसका मोबाइल मांगा था। पर पत्नी ने साफ मना कर दिया था और कहा था कि अपने मोबाइल पर गाने सुनो,मेरे पर नहीं। इसी बात पर दोनों में बहस हो गई। इसके बावजूद जब प्रियंका ने अंकित को मोबाइल चलाते हुए देखा तो उसने गुस्से में अंकित की आंख में कैंची घोंप दी।

उन्होंने आगे कहा कि कैंची से हुए हमले में बुरी तरह घायल होने के बाद अंकित के परिजनों ने उसे पास के सीएचसी में भर्ती कराया है। हमारी टीम मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़े   BMW 230 की रफ्तार में टकराई:FB लाइव पर कहा- चारों मरेंगे; तभी चारों की मौत

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *