Friday, December 2, 2022
Google search engine
Homeब्रेकिंग न्यूज़चार मंजिला ईमारत से कूदी 11 वीं की छात्रा,हालत गंभीर

चार मंजिला ईमारत से कूदी 11 वीं की छात्रा,हालत गंभीर

 कुशीनगर | कुशीनगर शहर के सेंट जेवियर्स स्कूल की एक छात्रा बुधवार को दोपहर में लगभग एक बजे विद्यालय की तीसरी मंजिल से कूदकर खुदकुशी की कोशिश की। उस समय विद्यालय में छुट्टी हुई थी। घटना के बाद विद्यालय में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस और विद्यालय परिवार ने एक निजी अस्पताल में उसका उपचार कराया, जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि इस विद्यालय में अर्द्धवार्षिक परीक्षा चल रही है। पडरौना शहर के कठकुइयां रोड की निवासी गरिमा चतुर्वेदी इस विद्यालय में 11वीं बायो की छात्रा है। बुधवार को भौतिकी शास्त्र की प्रयोगात्मक परीक्षा चल थी। दोपहर लगभग एक बजे परीक्षा समाप्त होने छात्र-छात्राएं बाहर निकल रही थीं। तभी विद्यालय की तीसरी मंजिल से गरिमा कूद गई।

वह जमीन पर गिरते ही बेहोश हो गई। उसे खून से लथपत देख छात्र-छात्राएं शोर मचाने लगे। उसके बाद वहां भीड़ जुट गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। छात्रा को शहर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। छात्रा के परिजन उसके साथ ही गए हैं। इसलिए घटना की वजह पता नहीं चल पा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img