इमरान खान के साथ सेल्फी लेना पड़ा इस खिलाड़ी को भारी,कट गया PAK टीम से पत्ता?

इमरान खान के साथ सेल्फी लेना पड़ा इस खिलाड़ी को भारी,कट गया PAK टीम से पत्ता?
ख़बर को शेयर करे

पाकिस्तान। धुरंधर बल्लेबाज बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का मौजूदा वनडे वर्ल्ड कप में हाल खराब है। इस टीम ने टूर्नामेंट में शुरुआत तो अच्छी की लेकिन फिर लगातार 3 मैच हारे। उसे भारत,ऑस्ट्रेलिया और फिर अफगानिस्तान ने मात दी। अफगानिस्तान से हार के बाद इस टीम पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान के एक खिलाड़ी को लेकर अजीबोगरीब दावा भी किया जा रहा है।

PAK टीवी चैनल का है वीडियो
इसी बीच पाकिस्तान के टीवी चैनल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वरिष्ठ खेल पत्रकार और लेखक अयाज मेमन ने भी इसे शेयर किया है। इस वीडियो में पाकिस्तान के सीनियर पत्रकार डॉ. नोमान नियाज टीम पर अपनी बात रखते हैं। उनसे पूछा जाता है- इस तरह की अफवाहें चलती रहीं कि नसीम शाह ने खान साहब (इमरान खान) के साथ सेल्फी ली और इसके चक्कर में उन्हें टीम से ड्रॉप कर दियचा गया। हालांकि बाद में पता चला कि उनकी सर्जरी हुई, इस पर जरा स्थिति साफ कर दीजिए तो कि क्या सेल्फी के चक्कर में वह टीम से ड्रॉप किए गए।

सबके सामने बता दी सच्चाई
इस पर नोमान नियाज कहते हैं, ‘खान साहब वाला बिलकुल कोई ताल्लुक नहीं है, ये गलत है और अफवाह है। जो तस्वीर उन्होंने (नसीम) सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, उसमें तो वो खान साहब की तरफ देख भी नहीं रहे थे। वो कहीं और देख रहे थे। दिक्कत उनके कंधे में है, उनको कंधे में चोट लगी है। इंग्लैंड के खिलाफ जो टेस्ट सीरीज हुई थी, उसी में उनको परेशानी थी। आप लेकिन उन्हें खिलाते रहे। फिर नसीम ने लीग क्रिकेट खेली, उनका वर्कलोड मैनेज नहीं किया। लगातार खेलने की वजह से चोट गहरा गई तो अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज के बाद ही उन्हें सर्जरी की जरूरत पड़ गई। अभी उन्हें ठीक होने में वक्त लगेगा।’

इसे भी पढ़े   छह महीने में 1.21 अरब डॉलर का रेवेन्यू! कौन है दुनिया का सबसे मलाईदार एयर रूट

पाकिस्तान की हालत खराब
पूर्व चैंपियन पाकिस्तानी टीम की फिलहाल स्थिति ठीक नहीं है।उसके लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की राह भी मुश्किल होने लगी है। अगर पॉइंट्स टेबल की बात की जाए तो पाकिस्तानी टीम 4 अंकों के साथ 5वें नंबर पर है। वहीं, अफगानिस्तान के भी पाकिस्तान के बराबर 5 मैचों से 4 अंक हैं।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *