नाटू-नाटू को बधाई देने के बाद खफा हुई सांसद जया बच्चन,धनखड़ बोले- आपकी आवाज नहीं, बुलंद आवाज है

नाटू-नाटू को बधाई देने के बाद खफा हुई सांसद जया बच्चन,धनखड़ बोले- आपकी आवाज नहीं, बुलंद आवाज है

नई दिल्ली | राज्यसभा सांसद जया बच्चन हमेशा ही अपने बेबाक अंदाज के चलते चर्चा में रहती है। संसद में उनका गुस्सा कई बार देखने को मिला है। इस बीच आज राज्यसभा में जब वो नाटू-नाटू गाने को ऑस्कर मिलने पर बधाई दे रही थीं, तो एक बार फिर वे खफा हो गईं। दरअसल, जया बच्चन भारतीय सिनेमा की तारीफ कर रहीं थी और तभी किसी ने टोक दिया। जिसके बाद जया ने नाराजगी जताई।

क्यों बीच में बोलते हो नीरज…
जया ने भाषण के दौरान टोकने पर नाराजगी जताते हुए एक सांसद से कहा कि क्या नीरज आप हमेशा ऐसा करते हैं। जया ने कहा कि ये बीच में टोकने की आजकल बीमारी होती जा रही है। उन्होंने सांसद से नाराजगी जताते हुए कहा कि जब कोई सभ्य बात कर रहा हो तो असभ्यता नहीं दिखानी चाहिए। दरअसल, जया ने कहा था कि ऑस्कर किसी उत्तर-दक्षिण नहीं, केवल भारत ने जीता है।

धनखड़ बोले- आपकी आवाज हमेशा से बुलंद
जया ने जैसे ही सांसद पर नाराजगी जताते हुए कहा कि आवाज हमारे पास भी है, सभापति जगदीप धनखड़ ने उन्हें शांत कराने के लिए कहा कि मैडम आपकी आवाज नहीं, बुलंद आवाज है और हम इसे जानते हैं।

ऑस्कर मिलने पर राज्यसभा में बधाई
राज्यसभा में आज विभिन्न नेताओं ने नाटू-नाटू गाने को ऑस्कर मिलने पर टीम को बधाई दी। सांसदों ने कहा कि इससे न सिर्फ फिल्म RRR बल्कि पूरे देश का नाम रोशन हुआ है। वहीं, जया बच्चन ने भी इसे भारतीय फिल्म जगत के लिए बड़ी उपलब्धि बताया। उन्होंने कहा कि अब भारत फिल्मों के लिए सबसे बड़ा बाजार है और अमेरिका पीछे छूट गया है।

इसे भी पढ़े   मिर्जापुर में ट्रैक्टर चालक के सिर में मारी गोली,खेत की जोताई करने से था नाराज

जया ने RRR फिल्म के निदेशक को भी बधाई दी और कहा कि उनका निर्देशन काफी बढ़िया था। जया ने साथ ही कहा कि ये जीत उत्तर-दक्षिण की नहीं बल्कि पूरे भारत की हुई है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *