‘सर्कस है अनंत-राधिका की शादी,नहीं बेचना चाहती थी आत्म सम्मान’ अंबानी के बेटे की शादी पर बोल गईं अनुराग की बेटी

‘सर्कस है अनंत-राधिका की शादी,नहीं बेचना चाहती थी आत्म सम्मान’ अंबानी के बेटे की शादी पर बोल गईं अनुराग की बेटी
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी के जश्न में बिजी हैं। वहीं उनकी होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट के हाथ पर अनंत के नाम की मेहंदी लगने वाली है। इस जश्न में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। तो वहीं 12 जुलाई को हो रही इस शादी में देश-विदेश से नामचीन हस्तियों का तांता लगने वाला है। इस बीच फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी ने अनंत और राधिका की शादी को लेकर ऐसी बात कह दी जिसे जानने के बाद फिल्मी सितारों को मिर्ची जरूर लग सकती है।

क्या करती हैं आलिया?
अनुराग कश्यप की बेटी यूट्यूबर हैं। आए दिन वो अपने बॉयफ्रेंड तो कभी खुद के वीडियो बनाकर शेयर करती रहती हैं। इस बीच आलिया कश्यप ने अनंत-राधिका की शादी को सर्कस बताया। इसके साथ ही ये भी कहा कि आने का न्यौता तो उन्हें भी मिला था लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया।

शादी को लेकर ये क्या कह गईं आलिया?
आलिया कश्यप के सोशल मीडिया पर चैट के स्क्रीशॉट भी वायरल हो रहे हैं। आलिया ने अपने ब्रॉडकास्ट चैनल पर अंबानी परिवार की इस शादी को लेकर अपनी राय रखी। आलिया ने कहा- ‘अंबानी परिवार की शादी, दरअसल, शादी नहीं है। ये एक सर्कस बन गया है। मैं सब कुछ ध्यान से देख रही हूं। आगे कहा- मुझे कुछ कार्यक्रमों में बुलाया गया था क्योंकि जाहिर तौर पर वो पीआर कर रहे थे। लेकिन मैंने मना कर लिया था। क्योंकि मैं ये विश्वास करना चाहती थी कि किसी की शादी के लिए खुद को बेचने की बजाय मेरे पास ज्यादा आत्म सम्मान है। लोगों के पास ज्यादा पैसा है तो उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या करें।’

इसे भी पढ़े   मेरठ में बच्चों के खेल में पथराव,महिला सहित 8 लोग घायल,आरोपी गिरफ्तार

ट्वीट वायरल
आलिया का ये स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने ये सब बाते कहीं। आपको बता दें, अनुराग कश्यप की बेटी आलिया की सगाई हो चुकी हैं। उनके मंगेतर शेन ग्रेगोइर अमेरिकी बिजनेसमैन हैं। जो रॉकेट पावर साउंड नाम की सॉफ्टवेयर कंपनी के फाउंडर हैं। आलिया से शेन की मुलाकात डेटिंग ऐप पर हुई थी। जिसके बाद दोनों की मुलाकात प्यार में बदली और तब से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *