अनंत-राधिका की शादी ‘पब्लिक इवेंट’,12 से 15 जुलाई तक मुंबई के इन रास्तों पर नो एंट्री,ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी…

अनंत-राधिका की शादी ‘पब्लिक इवेंट’,12 से 15 जुलाई तक मुंबई के इन रास्तों पर नो एंट्री,ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी…
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एशिया के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के बेटे की शादी के फंक्शन चल रहे हैं। 12 जुलाई को अनंत और राधिका की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। शादी के लिए दुनियाभर से खास मेहमान मुंबई पहुंच रहे हैं। राजनीति, बिजनेस, फिल्म, बॉलीवुड समेत इंटरनेशनल स्टार्स अनंत और राधिका की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई आ रहे हैं। इस शादी को लेकर ट्रैफिक पुलिस की नई एडवाइजरी ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है।

अनंत-राधिका की शादी पब्लिक इवेंट
12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अनंत अंबानी की ग्रैंड वेडिंग को देखते हुए मुंबई ट्रैफिक पुलिस डिपार्टमेंट ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। इस इडवाइजरी में अनंत-राधिका की शादी को ‘सोशल प्रोग्राम’ बताया गया है। ट्रैफिक पुलिस ने अपनी एडवाइजरी में लिखा कि है 5 जुलाई और 12 से 15 जुलाई तक BKC,बांद्रा ईस्ट, मुंबई में सोशल प्रोग्राम का आयोजन किया जा रहा है। अस प्रोग्राम में बड़ी संख्या में गेस्ट और VIP लोगों का आना-जाना होगा। ऐसे में लोगों की असुविधा को देखते हुए ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है।

इन रास्तों पर नहीं मिलेगी एंट्री
मुंबई ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी के मुताबिक अनंत-राधिका की शादी के मद्देनजर 12 से 15 जुलाई के बीच बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर के पास ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा। 12 जुलाई को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर ट्रैफिक में बदलाव किए गए हैं।

इसे भी पढ़े   HDFC बैंक और पॉलिसी बाजार जैसी कंपनियों को नोटिस,हजारों करोड़ की टैक्स चोरी का मामला

12 से 15 जुलाई के बीच इन रास्तों पर जाने से बचें
ट्रैफिक नोटिस के मुताबिक 12 जुलाई को दोपहर 1 बजे से 15 जुलाई को सुबह 12 बजे तक इन इलाकों में यातायात डायवर्ट रहेगा। लक्ष्मी टावर जंक्शन-धीरूभाई अंबानी स्क्वायर एवेन्यू लेन 3-इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप-डायमंड जंक्शन-होटल ट्राइडेंट से कुर्ला MTNL के मार्ग पर किसी भी वाहन को एंट्री नहीं मिलेगी। ट्रैफिक डायवर्जन को लेकर डायवर्ट रूट भी जारी किया गया है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने जताई नाराजगी
ट्रैफिक पुलिस की इस एडवाइजरी के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने नाराजगी जताई। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के पोस्ट ने कमेंट करके अंबानी परिवार की शादी को सार्वजनिक कार्यक्रम बताए जाने पर सवाल उठाया। अंबानी फैमिली के फैमिली इवेंट के चलते ट्रैफिक डायवर्जन पर भी लोगों ने नाराजगी जताई। लोगों की नाराजगी इस बात को लेकर दिखी की प्राइवेट फंक्शन के लिए उन्हें परेशानी झेलने पड़ रही है। लोग कमेंट कर लिख रहे हैं कि इसे राष्ट्रीय छुट्टी घोषित कर देना चाहिए।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *