18 करोड़ में हुई थी आर्यन खान केस की डील,50 लाख का एडवांस पेमेंट,वानखेड़े के खिलाफ FIR से खुलासा

18 करोड़ में हुई थी आर्यन खान केस की डील,50 लाख का एडवांस पेमेंट,वानखेड़े के खिलाफ FIR से खुलासा
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। आर्यन खान केस मामले में एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े मुश्किल में घिरते नजर आ रहे हैं। नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई जोन के पूर्व डायरेक्टर के खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की है। इसमें समीर वानखेड़े के खिलाफ अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नहीं फंसाने के बदले में 25 करोड़ की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है।

एफआईआर की कॉपी के मुताबिक समीर वानखेड़े के इशारे पर गोसावी ने आर्यन खान मामले में 25 करोड़ की मांग की थी। इस रकम के बदले भरोसा दिया गया कि आर्यन खान को ड्रग मामले में नहीं फंसाया जाएगा।

वानखेड़े के लिए गोसावी कर रहा था डील
एफआईआर की कॉपी के अनुसार, समीर वानखेड़े ने डील के लिए पैसों के मामले में गोसावी को पूरी छूट दे रखी थी। गोसावी ने 18 करोड़ में डील पक्की की थी। यही नहीं, गोसावी ने 50 लाख रुपये पेशगी के तौर पर लिए भी थे।

एफआई के अनुसार,जांच में समीर वानखेड़े ने अपनी विदेश यात्रा के बारे में भी सही जानकारी नहीं दी थी। उन्होंने अपनी महंगी घड़ी,कपड़ों के बारे में भी सही नहीं बताया था। समीर वानखेड़े के पास आय से अधिक संपत्ति की भी बात प्राथमिकी में कही गई है।

सीबीआई ने डाला था वानखेड़े के घर पर छापा
12 मई को सीबीआई ने समीर वानखेड़े के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उनके परिसरों पर छापेमारी की थी. सीबीआई की टीम ने वानखेड़े के मुंबई स्थित घर पर 13 घंटे से ज्यादा पूछताछ की थी। सीबीआई अधिकारी वानखड़े के पिता, सास-ससुर और बहन के घर भी पहुंचे थे।

इसे भी पढ़े   नींबू का रस ही नहीं इसकी पत्तियां भी हैं सेहत के लिए फायदेमंद,फेंकने की बजाय ऐसे करें इस्तेमाल

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *