हत्या से पहले अतीक ने आंखों से किया था इशारा,खुलेगा राज?

हत्या से पहले अतीक ने आंखों से किया था इशारा,खुलेगा राज?
ख़बर को शेयर करे

लखनऊ। माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद उसके गैंग पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। अतीक अहमद और अशरफ की हत्या की जांच कर रही SIT को अब उस शख्स की तलाश है। जिसे हत्या से पहले पुलिस वैन से निकलते हुए अतीक ने सिर हिलाकर इशारा किया था। एक महीने से भी ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी SIT उस शख्स के बारे में कोई जानकारी नहीं जुटा पाई है।

सूत्रों की माने तो SIT ने उस शख्स तक पहुंचने के लिए अस्पताल के पास दुकान करने वाले दुकानदारों से पूछताछ की है,लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा। एसआईटी ने कॉल्विन अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। हत्या वाले दिन अतीक अहमद और उसका माफिया भाई अशरफ जैसे ही कॉल्विन अस्पताल पहुंचे थे, तो पुलिस की जीप से उतरते ही अतीक अहमद ने किसी को देखकर सिर हिलाया था।

सिर हिलाया किया था इशारा
15 अप्रैल को धूमनगंज पुलिस अतीक और अशरफ का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए कॉल्विन अस्पताल लेकर पहुंची थी। सामने आए वीडियो फुटेज को देखने से पता चलता है कि धूमनगंज पुलिस कॉल्विन अस्पताल के गेट पर गाड़ी रोकती है। अतीक पुलिस जीप से नीचे उतरने लगता है तभी वो अपने बाईं ओर किसी को देखकर सिर हिलाकर इशारा करता है। जीप पर खड़े होकर अतीक अहमद ने करीब चार सेकेंड तक उस शख्स को देखा। इसके बाद सिर हिलाया और फिर गाड़ी से नीचे उतरा। इसके कुछ सेकेंड बाद अतीक की हत्या कर दी जाती है। जिसके बाद से सवाल उठ रहे हैं कि जिसके सामने अतीक ने सिर हिलाया वो शख्स कौन था ?

इसे भी पढ़े   सोनिया गांधी से मिले अशोक गहलोत,लड़ सकते हैं कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव

खुद रची थी साजिश!
अतीक और अशरफ की हत्या के बाद नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अतीक पर हुए हमले को लेकर ये बात भी सामने आई है कि पूरी साजिश माफिया अतीक की ही रची हुई थी, लेकिन शूटरों ने मौके पर डबल क्रॉस कर दिया। अतीक ने पुलिस कस्टडी में हमले कराने का प्लान बनाया गया था। इस प्लान में गुड्डू मुस्लिम भी शामिल बताया जा रहा है। प्लान के अनुसार अतीक पर सिर्फ हमला करना था,लेकिन शूटरों ने अतीक को डबल क्रॉस कर हमले की जगह मर्डर कर दिया। जिसमें खुद अतीक और उसके भाई अशरफ की मौके पर ही मौत हो गई।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *