Friday, December 2, 2022
Google search engine
Homeब्रेकिंग न्यूज़अग्निवीर भर्ती में बलिया के युवाओं का दिखा दमखम

अग्निवीर भर्ती में बलिया के युवाओं का दिखा दमखम

वाराणसी | पूर्वांचल समेत वाराणसी में इन दिनों अग्निवीर भर्ती चल रही है। वाराणसी में कैंट के रणबांकुरा स्टेडियम में भर्ती चल रही है। इस क्रम में मंगलवार को बलिया के सिकंदरपुर, बंसडीह और बैरिया जनपद के युवकों ने अपना दमखम दिखाया। यहां से 7420 अभ्यर्थियों ने रजिस्टर किया था जिनमें से 6231 युवकों ने रेस में हिस्सा लिया। वहीं 3933 अभ्यर्थी रेस में सफल हुए। 

अब बुधवार को मऊ के घोसी और बलिया के दो तहसीलों के अभ्यर्थियों को मौका दिया जाएगा। बता दें कि अग्निवीर सेना भर्ती छह दिसंबर तक चलेगी। 

सेना भर्ती कार्यालय के अनुसार चयन भर्ती प्रक्रिया सीसीटीवी की निगरानी में हो रही है। आर्मी इंटेलिजेंस के साथ ही स्थानीय अभिसूचना इकाई, कमिश्नरेट पुलिस और एसटीएफ अलर्ट है। किसी तरह की गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी। अभ्यर्थियों से अपील है कि वह किसी के भी झांसे में न आए।  

सफल हुए अभ्यर्थियों को मैदान की दूसरी ओर अन्य दस्तावेजों की जांच के लिए बैठाया जा रहा है। स्कैनिंग सिस्टम के जरिए दस्तावेज का सत्यापन संभव हो पा रहा है। वहीं, रणबांकुरे मैदान के आसपास अभ्यर्थियों की मदद के लिए सेना कार्यालय की ओर से हेल्प डेस्क भी बनाई गई है।  

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img