चमकेगा करियर,इन लोगों के घर आएंगी महालक्ष्‍मी,7 जुलाई से होगी चांदी

चमकेगा करियर,इन लोगों के घर आएंगी महालक्ष्‍मी,7 जुलाई से होगी चांदी
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। भौतिक सुखों और ऐश्वर्य के दाता शुक्रदेव अभी मिथुन राशि में गोचर कर रहे हैं और जुलाई माह के पहले हफ्ते में कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। सात जुलाई को कर्क राशि में पहुंचते ही इस राशि की बढ़ जाएगी की शुभता क्योंकि चंद्रमा को बुध और शुक्र का साथ मिल जाएगा। शुक्र 30 जुलाई तक इसी राशि में प्रवास करेंगे। शुक्र का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लोगों के लिए बहुत ही अहम रहेगा क्योंकि उनकी किस्मत चमक सकती है। आइए जानते हैं कौन सी वह लकी राशियां-

मेष राशि – इस राशि के लोगों के सुख सुविधाओं में अच्छी वृद्धि होगी। घर के किसी सदस्य के साथ यदि अनबन है तो वह दूर होगी। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। माता जी की सेहत यदि खराब चल रही थी, तो इस बीच सेहत में अच्छा सुधार देखने को मिलेगा। जिससे उनके साथ आपको भी राहत मिलेगी। रियल एस्टेट के कारोबार से जुड़े व्यापारी वर्ग के लिए यह समय अच्छा रहने वाला है, सौदों में अच्छी कमाई होने के आसार हैं।

कर्क राशि-शुक्र का गोचर कर्क राशि में होने के कारण इस राशि के लोगों के लिए यह समय काफी अच्छा जाने वाला है। पर्सनालिटी में निखार आने के साथ ही आमदनी में से कुछ पैसा भविष्य के लिए सुरक्षित कर सकेंगे। परिवार में मांगलिक कार्यों के होने की संभावना बढ़ेगी,इसके साथ ही सुख संसाधन में भी वृद्धि होने के प्रबल आसार है। नौकरी करने वालों को अचानक ही वेतन वृद्धि,इंसेंटिव या बोनस जैसा लाभ मिल सकता है। कम्युनिकेशन स्किल डेवलप होगी जिसके चलते आप दूसरे लोगों को अपनी वाणी से प्रभावित कर सकेंगे।

इसे भी पढ़े   अमित शाह ने शुरू किया 'हैदराबाद मुक्ति दिवस' समारोह;जानिए महत्व

तुला राशि-शुक्र का परिवर्तन तुला राशि वालों के लिए फलदायी रहेगा क्योंकि इस राशि के स्वामी भी शुक्र ही हैं। नौकरी और व्यापार करने वाले दोनों तरह के लोगों को अच्छी सफलता मिलने वाली है। नौकरी करने वालों को मेहनत का पूरा फल मिलेगा जबकि व्यापारी वर्ग का काम धंधा खूब चमकेगा। जो युवा बेरोजगार हैं उन्हें इस बीच नौकरी मिल सकती है, इसलिए इस दिशा में कोशिश तेज कर देनी चाहिए।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *