कंट्रोवर्सी पर कोच डोनाल्ड ने ही छोड़ा बांग्लादेशी कप्तान शाकिब का साथ,कहा,’मैं मैदान पर जाकर…’

कंट्रोवर्सी पर कोच डोनाल्ड ने ही छोड़ा बांग्लादेशी कप्तान शाकिब का साथ,कहा,’मैं मैदान पर जाकर…’
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। 2023 वर्ल्ड कप में इस समय सबसे ज्यादा चर्ची अगर किसी टीम की है तो वो है बांग्लादेश और श्रीलंका। दोनों टीमों के बीच हाल ही में हुए मैच में श्रीलंकाई बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज को Timed Out दिया गया था, जिसके बाद ऐसा विवाद खड़ा हुआ कि थमने का नाम नहीं ले रहा है। फैंस तो शाकिब को लताड़ ही रहे हैं। इस बीच अब खुद टीम के कोच ने बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन का साथ छोड़ दिया है।

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच सोमवार, 6 नवंबर को दिल्ली में 2023 वर्ल्ड कप का 38वां मैच खेला गया, जो एक अविश्वसनीय कारण से इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है। दरअसल इस मुकाबले में श्रीलंका के सबसे अनुभवी खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज को विकेट गिरने के बाद अगली बॉल खेलने में देरी के कारण Timed Out दिया गया। इंटरनेशनल क्रिकेट के इतिहास में Timed Out होने वाले वो पहले क्रिकेटर बने।

बता दें कि बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने उनके खिलाफ Timed Out की अपील की थी। इसके बाद से ही शाकिब अल हसन को जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जा रहा है। उनकी हर जगह थू-थू हो रही है। फैंस तो शाकिब को लताड़ ही रहे हैं, लेकिन अब बांग्लादेश के बॉलिंग कोच एलन डोनाल्ड ने भी शाकिब का साथ छोड़ दिया है। दरअसल डोनाल्ड ने इस पूरे मामले पर बयान दिया है और इसको लेकर नाराजगी जताई है।

क्या बोले एलन डोनाल्ड?
बांग्लादेश के गेंदबाजी कोच और साउथ अफ्रीका के महान गेंदबाज एलन डोनाल्ड ने बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन का समर्थन नहीं किया है। उन्होंने कहा कि वो शाकिब के फैसले से हैरान थे, वो बिलकुल भी इसका सपोर्ट नहीं करेंगे। डोनाल्ड ने एक क्रिकेट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा-

इसे भी पढ़े   रेस्क्यू साइट पर पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी,सिलक्यारा टनल से शुभ समाचार जल्द

ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी भी इसके बारे में थोड़ा हैरान हूं। मैच में एक पल के लिए तो मैं मैदान पर जाना चाहता था और कहना चाहता था कि बस बहुत हो गया। इस वाकया ने बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच तनावपूर्ण स्थिति पैदा कर दी है।

बता दें कि बांग्लादेश के मैच जीतने पर श्रीलंकाई टीम ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों से हाथ मिलाने से इनकार कर दिया था। इस पर डोनाल्ड ने कहा कि इससे उन्हें कोई हैरानी नहीं हुई। हम उस तरह की टीम नहीं हैं, जो खेल भावना को छोड़ कर ऐसे फैसले के लिए खड़े हों। कोच डोनाल्ड ने स्वीकार किया कि एंजेलो मैथ्यूज का Timed Out होना निराशाजनक था। शाकिब मैच जीतने के लिए सब कुछ कर रहा है, जो कि गलत है।

एंजेलो मैथ्यूज के भाई ने शाकिब को दी वॉर्निंग
इतना ही नहीं एंजेलो मैथ्यूज के भाई ट्रेविन मैथ्यूज ने तो शाकिब अल हसन को वॉर्निंग दे डाली है। ट्रेविन मैथ्यूज ने ये तक कह दिया है कि अगर शाकिब श्रीलंका आए तो उन पर पत्थर फेंके जा सकते हैं। दरअसल ट्रेविन मैथ्यूज भी अपने भाई के इस तरह आउट होने पर बहुत निराश हैं और शाकिब पर भड़के हुए हैं।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *