Friday, December 2, 2022
Google search engine
Homeराज्य की खबरेंशराबी पिता ने बेटी को मारी गोली:मां से झगड़ा करने का विरोध...

शराबी पिता ने बेटी को मारी गोली:मां से झगड़ा करने का विरोध करने पर लोहे की रॉड से पीटा

अलीगढ़। अलीगढ़ में मंगलवार शाम शराबी पिता ने बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी पिता अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा कर रहा था। इस दौरान उसने पत्नी पर हाथ भी उठाया। जब बेटी ने इसका बीच बचाव किया तो उसने पहले तो मारपीट की, फिर उस पर तीन राउंड फायर कर दिया।

गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज सुनकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए। लेकिन तब तक आरोपी पिता फरार हो चुका था। सूचना पर सीओ इगलास राघवेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे। मृतका के मामा की तहरीर पर आरोपी पिता पर केस दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

शराब पानी का आदी है आरोपी पिता
पूरा मामला मडराक थाना क्षेत्र के आबूपुर गांव का है। यहां पर शैलेंद्र सिंह जादौन पत्नी अर्चना और 19 साल की बेटी शिवानी व बेटा देवांश के साथ रहता है। शैलेंद्र खेतीबाड़ी करके अपना घर चलाता है। पुलिस के मुताबिक, शैलेंद्र शराब पीने का आदी है। शराब के नशे में वह आए दिन घर पर झगड़ा करता है।

किसी बात को लेकर पत्नी से हो रहा था विवाद
बेटी की मौत के बाद से मां अर्चना की हालत बेसुध है। वह कुछ भी बोल नहीं पा रही है। उसने रोते हुए बस इतना बताया, “शाम लगभग 7 बजे की बात है। शैलेंद्र शराब पीकर घर आए। मैं हर बार शराब पीने का विरोध करती थी तो कल भी किया। इसी बात को लेकर झगड़ा करने लगे। इसके बाद मारपीट होने लगी। यह बात बेटी शिवानी को पसंद नहीं आई। उसने पिता का विरोध किया तो उसे लोहे की रॉड से पीटा। वो इतने गुस्से में थे कि अपने दोस्त के पास गए और पिस्टल लेकर आए।”

बेटी पर पिता ने चला दी पिस्‍टल
पिता इतना गुस्से में था कि बेटी पर गोली चला दी। पहली गोली शिवानी के कंधे में लगी और दूसरी गोली उसके छाती में लगी। इतने में शिवानी तेजी से घर के बाहर दौड़ पड़ी। पिता का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ तो उसने तीसरा राउंड फायर किया। इतने में शिवानी घर के दरवाजे पर ही लहुलूहान अवस्था में गिर पड़ी। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए। तब तक आरोपी पिता वहां से भाग गया।

ग्रामीणों ने देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर सीओ इगलास राघवेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ पहुंच गए। घटनास्थल का जायजा लिया। तब तक शिवानी के मामा ललित भी पहुंचे। उन्होंने बताया, “घर पर आए तो देखा कि भांजी शिवानी घर के दरवाजे पर खून से लथपथ पड़ी है। घर में जाकर देखा तो बहन अर्चना भी बरामदे में पड़ी थी।”

आरोपियों की तलाश के लिए टीमें गठित
बेटी के जाने के बाद से मां कुछ भी बोल नहीं पा रही है। सीओ ने बताया कि मामा ललित के तहरीर पर शैलेंद्र व उसके सहयोगी राजकुमार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। ग्रामीणों के मुताबिक,आरोपी नशे में घर पहुंचा और गोली चलाई। वह नशे में आए दिन मारपीट करता है। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है। जांच टीमें गठित की गई हैं। कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img