लड़कियों पर दौलत लुटाने के लिए गुनाह करता था बुजुर्ग शख्स,पकड़ी गई चोरी

लड़कियों पर दौलत लुटाने के लिए गुनाह करता था बुजुर्ग शख्स,पकड़ी गई चोरी
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। बॉलीवुड का पॉपुलर गाना ‘दिल तो बच्चा है जी’ तो आपने सुना ही होगा। ये गाना मध्य प्रदेश के इंदौर से पकड़े गए एक बुजुर्ग चोर पर बिल्कुल सही बैठता है। ये सीनियर सिटिजन लड़कियों पर दौलत लुटाने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। इंदौर पुलिस ने 62 साल के एक बुजुर्ग और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। जो लड़कियों पर पैसे खर्च करने के लिए चोरी की कई घटनाओं को अंजाम देते थे। अन्नपूर्णा थाना इलाके में पिछले दिनों अचानक चोरी की घटनाएं बढ़ने के बाद पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही थी।जिसके बाद पुलिस ने 500 से ज्यादा CCTV फुटेज खंगालने के बाद 62 साल के मुकेश और 40 साल के अजय नाम के लोगों को गिरफ्तार किया। इनके पास से चोरी हुआ समान भी बरामद किया गया है।

पुलिस पूछताछ में खुलासा
महिलाओं से दोस्ती होने के कारण उनके खर्च बढ़ गए थे।
और खर्चों को पूरा करने के लिए वो चोरियां करते थे।
पुलिस को बुजुर्ग के मोबाइल से कई महिलाओं के फोन नंबर और फोटो भी मिले है।
पुलिस इन फोन नंबर और फोटो की जांच कर रही है।

DCP ऋषिकेश मीणा ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने ये भी बताया की वो ऑटो रिक्शा चला कर रेकी करते थे और उसके बाद चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। बुजुर्ग चोर और उसके साथी से पूछताछ के बाद चोरी की कई और घटनाओं का खुलासा हो सकता है। जो आदमी इस उम्र में इतनी घटनाएं कर है तो और भी कई घटनाक्रम खुलने की संभावना है, उससे ये बातें भी पूछी जाएंगी।

इसे भी पढ़े   कॉरपोरेट जगत ने खोया 'नगीना', 99 की उम्र में Mahindra Group के पूर्व अध्यक्ष केशब महिंद्रा ने ली अंतिम सांस

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *